MLA Koneti Adimulam: आंध्र प्रदेश के तिरूपति जिले में सत्यवेदु विधानसभा क्षेत्र से टीडीपी विधायक कोनेती आदिमूलम का अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है. जहां उनका अपनी ही पार्टी की एक महिला नेता के साथ अकेले समय बिताने का वीडियो सामने आया है. पीड़िता ने आरोप लगाया कि विधायक ने उसे धमकाया और उसके साथ जबरदस्ती की. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि, इस मामले में कोनेती आदिमूलम ने आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि यह एक मॉर्फिंग वीडियो है.


आंध्र प्रदेश में एक महिला ने तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के विधायक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. कथित तौर पर टीडीपी विधायक कोनेती आदिमुलम के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. हालांकि, इस वीडियो से ये पता नहीं चल पाया है कि वीडियो कहां और कब शूट किया गया था. इसके साथ ही यह पुष्टि नहीं की जा सकती है कि इसमें आदिमुलम थे या नहीं.


MLA कोनेती आदिमूलम ने अपने ऊपर लगे आरोपों से किया इनकार


द फ्री प्रेस जनरल की रिपोर्ट के अनुसार, विधायक ने आरोपों से इनकार किया है और अपनी ही पार्टी के नेताओं पर उनके खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया है. टीडीपी विधायक कोनेती आदिमूलम ने आरोप लगाया कि सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा वीडियो छेड़छाड़ किया हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने महिला के साथ किसी भी तरह के संबंध से भी इनकार किया है.


जानिए कौन हैं कोनेती आदिमूलम?


कोनेती आदिमुलम आंध्र प्रदेश के सत्यवेदु विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. इससे पहले वे पहले वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में थे, लेकिन 2024 के विधानसभा चुनावों के लिए टिकट न मिलने के बाद वे टीडीपी में शामिल हो गए, जिसने उन्हें चुनावी उम्मीदवार बनाया.


विधायक आदिमुलम को लेकर TDP ने पार्टी से किया सस्पेंड


हालांकि, इन आरोपों के बाद टीडीपी आलाकमान ने विधायक कोनेती आदिमूलम के खिलाफ कार्रवाई की है. जहां टीडीपी नेतृत्व ने विधायक सत्यवेदु के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप के चलते उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया गया था. प्रदेश अध्यक्ष पल्ला श्रीनिवास ने इसके आदेश जारी किये हैं.


ये भी पढ़ें: 'अश्लील फिल्मों की वजह से बढ़े रेप, बॉलीवुड आइटम नंबर भी जिम्मेदार', एक्टिविस्ट योगिता भयाना ने जो बताया वो डराने वाला