Andhra Pradesh Serial Killers: आंध्र प्रदेश के तेनाली जिले में महिलाएं अजनबियों से दोस्ती करती थीं फिर उन्हें सायनाइड मिला हुआ पेय पदार्थ पिला देतीं, ताकि वे सोना, नकदी और अन्य कीमती सामान चुरा सकें. पुलिस के मुताबिक, तेनाली की तीन महिलाएं "सीरियल किलर" हैं, जिन्होंने तीन महिलाओं सहित चार लोगों की हत्या की है.


आंध्र प्रदेश पुलिस ने गुरुवार को मुनगप्पा रजनी, मडियाला वेंकटेश्वरी और गुलरा रामनम्मा नाम की महिलाओं को गिरफ्तार किया. पुलिस ने खुलासा किया कि ये महिलाएं अपने शिकार को साइनाइड मिला हुआ ड्रिंक पीने के लिए देती थीं जिसके पीने के तुरंत बाद मर जाते थे और फिर अपने कीमती सामान चुरा लेते थे.


जून के महीने में हुईं हत्या की घटनाएं


हत्याओं की ये घटनाएं इस साल जून में हुई थी, जब "सीरियल किलर" ने नागुर बी नाम की एक महिला की हत्या कर दी थी. पुलिस ने बताया कि उन्होंने दो अन्य लोगों को भी मारने की कोशिश की, लेकिन वे बच गए. मडियाला वेंकटेश्वरी के अपराध की कहानी पुरानी है. 32 वर्षीय महिला चार साल तक तेनाली में स्वयंसेवक के रूप में काम करती थी और बाद में कंबोडिया चली गई, जहां वह कथित तौर पर साइबर अपराध में शामिल थी.


सायनाइड दिलाने वाला शख्स भी हुआ गिरफ्तार


पुलिस ने उनके कब्जे से साइनाइड और अन्य सबूत जब्त कर लिए हैं. उन्होंने एक एक शख्स को भी गिरफ्तार किया है जिसने कथित तौर पर इन महिलाओ को साइनाइड दिलाने में मदद की थी. तेनाली की यह घटना केरल में हुए जॉली जोसेफ साइनाइड हत्याकांड की रोंगटे खड़े कर देने वाली यादें ताजा कर देती है, जहां एक महिला ने 14 सालों में छह लोगों की हत्या की थी.


तेनाली के पुलिस अधीक्षक सतीश कुमार ने बताया कि महिलाओं ने अपराध कबूल कर लिया है. पुलिस ने लोगों को सतर्क रहने और अजनबियों से आसानी से दोस्ती न करने की चेतावनी दी है.


ये भी पढ़ें: Bangladeshi MP: 'तकिए से मुंह दबाया, फिर किए शव के छोटे-छोटे टुकड़े', बांग्लादेशी सांसद अजीम अनार की मर्डर मिस्ट्री में नया खुलासा