Stones Pelted At Vande Bharat Express: वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर एक बार फिर पथराव का मामला सामने आया है. ये घटना आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में हुई है जहां अराजकतत्वों ने ट्रेन पर पथराव किया. वाल्टेयर डिवीजन रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक, C-8 कोच की खिड़की की शीशा पथराव के चलते टूट गया है. 


वाल्टेयर डिवीजन रेलवे ने कहा, 'विशाखापत्तनम से रवाना होने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस को सुबह 5:45 बजे के बजाय 9:45 बजे रवाना करने के लिए पुनर्निर्धारित किया गया है क्योंकि अराजकतत्वों की ओर से पथराव के कारण C-8 कोच की खिड़की का शीशा टूट गया है.'


मेंटेनेंस के दौरान ट्रेन पर पथराव


वंदे भारत पर पथराव की घटना पहले भी आधं प्रदेश में देखने को मिली है. इससे पहले जनवरी में कांचरापलेम के नजदीक मेंटेनेंस के दौरान ट्रेन पर पथराव हुआ था. इस पथराव के चलते कोच का शीशा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था. 






जनवरी महीने में भी...


वंदे भारत पर पथराव की घटना पहले भी आधं प्रदेश में देखने को मिली है. इससे पहले जनवरी में कांचरापलेम के नजदीक मेंटेनेंस के दौरान ट्रेन पर पथराव हुआ था. इस पथराव के चलते कोच का शीशा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था. दरअसल, 19 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने वाले थे लेकिन कुछ शरारती तत्वों ने वंदे भारत पर पथराव कर दिया. जानकारी के मुताबिक, ट्रेन ट्रायल रन पूरा करने के बाद विशाखापट्टनम रेलवे स्टेशन से मरीपालेम के मेंटेनेंस सेंटर की ओर जा रही थी कि उस दौरान पथराव हुआ. 


यह भी पढ़ें.


High Milk Prices: महंगे दूध के चलते बढ़ी डेयरी प्रोडक्ट्स की कीमत, सरकार राहत देने के लिए कर रही आयात पर विचार