Teacher Burns Child Private Parts: कर्नाटक (Karnataka) के तुमकुर (Tumkur) जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां आंगनवाड़ी केंद्र में एक 28 वर्षीय शिक्षिका ने एक बच्चे के प्राइवेट पार्ट को जलाने के लिए माचिस की तीली का इस्तेमाल किया. 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना एक सप्ताह पहले तुमकुर जिले के चिक्कनायकनहल्ली तालुका के गोडेकेरे गांव में एक आंगनवाड़ी केंद्र में हुई थी. बता दें कि बच्चे को उसकी दादी नहला रही थी और उसी समय उन्होंने बच्चे प्राइवेट पार्ट पर जले हुए घावों को देखा. 


बच्चे की दादी ये देखकर हैरान रह गई. उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. उन्होंने तुरंत इस मामले में पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई. बताया जा रहा है कि शिक्षिका ने ऐसा घिनौना काम इसलिए किया क्योंकि उसने बच्चे को अपनी पैंट में पेशाब करते हुए देख लिया था. इसके बाद शिक्षिका ने माचिस की तीली से उसने बच्चे के प्राइवेट पार्ट को जला दिया. 


जिला बाल संरक्षण केंद्र के अधिकारी गांव पहुंचे


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिक्षिका के इस कृत्य से बच्चे के प्राइवेट पार्ट पर जख्म हो गया और जांघ के पास भी चोट लगी है. बच्चे का इलाज स्थानीय जन स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. वहीं मामला सामने आते ही जिला बाल संरक्षण केंद्र के अधिकारी गांव पहुंचे. 


टीचर को नोटिस जारी


इसके अलावा, महिला एवं बाल कल्याण अधिकारियों ने बच्चे के परिजनों का बयान दर्ज करने के बाद आंगनवाड़ी शिक्षिका को नोटिस जारी किया है. पीड़ित बच्चे और परिवार की काउंसलिंग के लिए चाइल्ड काउंसलर भेजा गया है.


ये भी पढ़ें- MP Food Scam: मध्य प्रदेश में 'पोषण आहार' में बड़ा घोटाला आया सामने, बाइक-ऑटो के नंबर पर बनाए गए ट्रकों के बिल


ये भी पढ़ें- Bengaluru: पानी से लबालब भरी सड़क पर फंस गया था शख्स, सुरक्षा गार्ड ने किया रेस्क्यू, देखें वीडियो