Anil Deshmukh Case: मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) केस में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की तरफ से गिरफ्तार किए गए महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) को लेकर बीजेपी नेता किरीट सोमैया (Kirit Somaiya)  ने बड़ा बयान दिया है. किरीट सोमैया ने कहा है कि अनिल देशमुख के बाद अब उनके बेटे, दामाद और दूसरे नेताओं का नंबर है. देशमुख फिलहाल ईडी की हिरासत में हैं,जहां उनसे मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ की जा रही है.


किरीट सोमैया ने ट्वीट करके क्या दावा किया?


किरीट सोमैया ने ट्वीट करके दावा किया, ‘’पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख गिरफ्तार हो चुके हैं. अब अन्य नेताओं की बारी है. बेटा, दामाद, साझेदार और अनिल पारब समेत शिवसेना और एनसीपी के नेताओं तक वसूली फंड पहुंचता था.’’


देशमुख के बेटे को भी ईडी का समन


बता दें कि ईडी ने अनिल देशमुख के बेटे ऋषिकेश देशमुख को भी पूछताछ के लिए समन जारी किया है. ऋषिकेश देशमुख को आज पूछताछ के लिए बुलाया गया है.


परमबीर सिंह ने जमा किया हलफनामा


उधर, मुंबई पुलिस के पूर्व आयुक्त परमबीर सिंह ने अनिल देशमुख के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच कर रहे जांच आयोग के समक्ष हलफनामा जमा करके कहा है कि उनके पास इस मामले में साझा करने के लिए और कोई सबूत नहीं है. महाराष्ट्र सरकार ने इस साल मार्च में देशमुख के खिलाफ सिंह के आरोपों की जांच के लिए सेवानिवृत्त न्यायाधीश न्यायमूर्ति कैलाश उत्तमचंद चांदीवाल के एक सदस्यीय आयोग का गठन किया था. आयोग ने सिंह को अनेक समन जारी किये लेकिन अब तक वह उसके समक्ष पेश नहीं हुए हैं. आयोग ने उनके खिलाफ एक जमानती वारंट भी जारी किया.


यह भी पढ़ें-


Bihar liquor Deaths: बिहार में जहरीली शराब ने ली 31 की जान, तेजस्वी ने साधा नीतीश पर निशाना, जानें मुख्यमंत्री का क्या है दावा


Corona Vaccination: डोर-टू-डोर वैक्सीनेशन की हो चुकी है शुरुआत, जानें अब तक किस राज्य में हुआ कितना टीकाकरण?