Ankita Bhandari Murder Case: उत्तराखंड के अंकिता हत्याकांड (Ankita Bhandari Murder Case) मामले में मुख्य आरोपी पुलकित आर्य (Pulkit Arya) की फैक्ट्री में आग लग गई है. आग किन कारणों के चलते लगी है अभी इसका पता नहीं चल सका है. पुलकित आर्य की ये फैक्ट्री स्वदेशी आर्युवेद के नाम से जानी जाती थी. ताजा अपडेट के मुताबिक, घटना के बाद एसआईटी (SIT) की टीम ने पूरे क्षेत्र को सील कर दिया है. 


पुलकित की ये फैक्ट्री वनंतरा रिजॉर्ट (Vanantara Resort) से सटी हुई है. इस हत्याकांड में जांच कर रही एसआईटी डीआईजी पी रेणुका देवी (Renuka Devi) के नेतृत्व में बनी हुई है. एसआईटी टीम के मुताबिक, वनंतरा रिजॉर्ट में वीआईपी के लिए अलग से प्रेसिडेंशियल सुइट बुकिंग की व्यवस्था थी जहां इन्हें स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जाता था. हालांकि, अभी तक ये पता नहीं चल सका है कि वीआईपी लिस्ट में किस-किस के नाम शामिल हैं.


बीजेपी विधायक रेणु बिष्ट की कार में हुई थी तोड़फोड़


अंकिता हत्याकांड मामले के सामने आने के बाद पिछले महीने की 24 तारीख को स्थानीय लोगों ने पुलकित आर्य के रिजॉर्ट के पिछले हिस्से को आग के हवाले कर दिया था. साथ ही लोगों ने बीजेपी विधायक रेणु बिष्ट की कार में तोड़फोड़ कर दी थी.


क्या है पूरा मामला


दरअसल, ये पूरा मामला गढ़वाल जिले का है जहां वनंतरा रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य और उसके दो साथियों ने रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी को नहर में फेंककर हत्या कर दी थी. मामला 18 सितंबर का है. घटना के बाद पुलकित ने ही अंकिता के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई. वहीं, 24 सितंबर को अंकिता का शव ऋषिकेश के पास चिल्ला नहर से बरामद हुआ.


यह भी पढ़ें.


 South Korea: सियोल में 'जानलेवा' हैलोवीन पार्टी- 120 लोगों की मौत, भगदड़ में कई लोगों को कार्डियक अरेस्ट आया