Balasubramanian Murder: तमिलनाडु में इन दिनों अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वह दिनदहाड़े ही हत्या को अंजाम दे रहे हैं. अभी हाल में ही बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के चीफ के.आर्मस्ट्रॉन्ग की हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद अब अपराधियों ने मदुरै में 'नाम तमिलर पार्टी' के उत्तरी जिले के डिप्टी सेक्रेटरी बालासुब्रमण्यम की मंगलवार तड़के सुबह उस वक्त हत्या कर दी, जब वह मॉर्निंग वॉक के लिए अपने घर से निकले थे. हालांकि, अब तक उनकी हत्या के कारणों को लेकर स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है. 


पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि ये हत्या मदुरै के चोक्किकुलम में वल्लभी रोड पर हुई. जानकारी के मुताबिक, उन्हें चार लोगों ने रोका था और फिर उन पर हमला करके फरार हो गए. इसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. ये घटना तमिलनाडु सरकार में राज्य मंत्री त्यागराजन के आवास के ठीक पास में हुई है. 


मदुरै सिटी के पुलिस कमिश्नर लोगनाथन ने बताया, "जांच के दौरान पता चला है कि यह हत्या पारिवारिक झगड़े या व्यक्तिगत दुश्मनी के कारण की गई है. फिलहाल आगे की जांच जारी है." इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इस हत्याकांड में एफआईआर दर्ज कर आगे जांच की जाएगी. जानकारी के मुताबिक, बालासुब्रमण्यम पर आरोप है कि उन पर पहले से तीन आपराधिक मामले लंबित चल रहे थे. 


भाजपा का कांग्रेस पर हमला


तमिलनाडु में लगातार हो रही हत्या पर भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, "तमिलनाडु में एक और राजनीतिक हत्या की गई है. इसके लिए सीधे तौर पर राज्य के गृहमंत्री स्टालिन की जिम्मेदारी है. अपराध को काबू करने में राज्य की सरकार विफल दिख रही है." उन्होंने आगे ये भी कहा कि मामले को लेकर कांग्रेस या फिर INDIA गठबंधन के किसी भी बड़े नेता की कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.  


ये भी देखिए: लिफ्ट में करनी पड़ी यूरिन, प्यास लगने पर चाटता था होंठ... 42 घंटे फंसे रहे शख्स की आपबीती