मुंबई: महाराष्ट्र में एंटीलिया केस और वसूली कांड के बीच सचिन वाजे को लेकर रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं. ताजा जानकारी के मुताबिक लक्ज़री गाड़ियों के अलावा गिरफ्तार एपीआई सचिन वाजे का एक और हाई-फाई स्टाइल सामने आया है जिसकी जांच एनआईए कर रही है. एनआईए सूत्रों ने बताया कि साउथ मुम्बई के फाइव स्टार हॉटेल जिसके सीसीटीवी फुटेज और रिकॉर्ड्स की जांच कुछ दिनों पहले एनआईए ने की थी वहां पर सचिन वाजे ने 100 रातों के लिए रूम बुक कराया था.


एपीबी न्यूज ने साउथ मुंबई के होलीडी कंपनी से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि उनके मैनेजर साउथ मुम्बई के ही एक टुअर एजेंट ने फोन कॉल किया था और पूरे 100 रातों के लिए उस फाइव स्टार होटल में एक लक्जरी रूम बुक करवाया था. कंपनी के लोगों ने बताया कि यह बात पिछले साल की है उन्हें तो किसकी बुकिंग हुई वो सचिन वाजे है ये नाम भी नही पता था, वो तो जब एनआईए के लोगों ने डिटेल्स मांगी तो उन्हें पता चला.


कंपनी ने ये भी बताया कि 100 रात की बुकिंग का मतलब यह है कि एक साल में कभी भी जाकर रह सकते हैं और जब जब आप जाएंगे उसी रात का स्टे काउंट किया जाएगा. सूत्रों की माने तो 100 रातों के लिए 25 लाख से ज्यादा की रकम दी गयी थी.


फर्जी आधार कार्ड का इस्तेमाल करता था सचिन वाजे
सचिन वाजे होटल बुक करने के लिए फर्जी आधार कार्ड का इस्तेमाल करता था. जिन फर्जी आईडी कार्ड का इस्तेमाल वाजे करता था उसकी कॉपी abp न्यूज के हाथ लगी है. वाजे मुंबई के एक 5 स्टार होटल में 16 से 20 फरवरी तक रुका था. जहां रूम बुक करने केलिए फर्जी आधार कार्ड का इस्तेमाल किया.


इस फर्जी आधार कार्ड में सचिन वाजे की फोटो दिख रही है मगर नाम लिखा है- सुशांत सदाशिव खामकर. खुलासा ये भी हुआ है कि जिस समय वाजे होटल में था वहां उससे गुजरात से मिलने के लिए एक महिला आई थी. महिला के पास पैसे गिनने की मशीन भी थी.