Anurag Thakur On Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने एक बार फिर से चीन और पाकिस्तान की ओर से युद्ध की तैयारी पर बयान देकर राजनीति को गरम कर दिया है. राहुल गांधी की ओर से बयान दिया गया, "चीन और पाकिस्तान एक हो गए हैं, कोई भी युद्ध होगा, जब भी होगा, वो एक से नहीं दोनों देशों से होगा." राहुल गांधी के इस बयान से राजनीति में उबाल आ गया है. अब बीजेपी ने उनके इस बयान पर पलटवार किया है. 


राहुल गांधी के इस बयान पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने उन्हें कांग्रेस पार्टी की चिंता करने की सलाह दी है. बीजेपी नेता ने ANI न्यूज एजेंसी से बातचीत करते हुए कहा, "राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी की चिंता करें, देश की चिंता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर छोड़ दें. जिसने देश में पहले आतंक फैलाने का प्रयास किया उसको भारत की सेना ने पीएम के मजबूत नेतृत्व में सर्जिकल स्ट्राइक, बालाकोट स्ट्राइक करके जवाब दिया."


 






राहुल गांधी ने क्या कहा था?


चीन-पाकिस्तान को लेकर राहुल गांधी ने कहा था, "चीन और पाकिस्तान एक साथ तैयारी कर रहे हैं और अगर युद्ध होता है तो दोनों देशों के खिलाफ होगा." राहुल गांधी ने ये बातें पूर्व आर्मी अधिकारियों से की हैं. इसका वीडियो भी कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट किया है. यह वीडियो भारत जोड़ो यात्रा का बताया जा रहा है. राहुल गांधी ने पूरी बातचीत को अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है. यूट्यूब पर उनके इस वीडियो को 93K लोगों ने देखा है. 


अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने पर विवाद


बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष इन दिनों 'भारत जोड़ो यात्रा' निकालने में व्यस्त हैं. राहुल गांधी सोमवार (26 दिसंबर) की सुबह-सुबह बीजेपी के संस्थापक सदस्य और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की समाधि 'सदैव अटल' पर पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि दी. इस पर भी वह बीजेपी नेताओं ने निशाने पर आ गए हैं. बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने निशाना साधते हुए कहा, "राहुल गांधी नाटक कर रहे हैं. एक तरफ राहुल श्रद्धांजलि देने सदैव अटल पर जाते हैं और दूसरी तरफ पार्टी के नेता अपशब्दों का इस्तेमाल करते हैं. यह दिखाता है कि आपके अंदर कितना जहर है."


ये भी पढ़ें-'अंदर जहर और बाहर सम्मान का दिखावा', राहुल गांधी के अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने पर बोली BJP