Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के नेता अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पाकिस्तान में नहीं, हिंदुस्तान में चुनाव हो रहे हैं. इनको (कांग्रेस( हिंदुस्तान से नहीं, पाकिस्तान से प्यार है.


अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने देश के एक हिस्से को पीओके बना दिया. उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, ''कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम जागना ये दिखाता है कि इनके नेता रहते तो हिंदुस्तान में, लेकिन पाकिस्तान का गुणगान करते हैं. कांग्रेस की सोच पाकिस्तान समर्थक की है. हिंदुस्तान का एक हिस्सा पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर बना दिया.''


अनुराग ठाकुर ने क्या कहा?
अनुराग ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश में सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस पाकिस्तान का गुणगान क्यों कर रही है? ये इनकी मानसिकता दिखाता है. कांग्रेस को भारत के लोगों से लगाव नहीं है. उन्होंने दावा किया कि इस बार फिर से नरेंद्र मोदी देश के पीएम बनेंगे. 






शिक्षा क्रांति लाई-अनुराग ठाकुर
अनुराग ठाकुर ने कहा कि पिछले दस सालों में हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में शिक्षा क्रांति आई है. हम लगातार विकास का काम कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों के हित के बारे में सोचते हैं, लेकिन कांग्रेस सिर्फ अपने बारे में सोचती है. 


दरअसल, अनुराग ठाकुर हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार हैं. वहीं कांग्रेस ने सतपाल सिंह रायजादा को चुनावी मैदान में उतारा है. राज्य की चार सीटों - शिमला (सुरक्षित), हमीरपुर, मंडी और कांगड़ा के लिए 1 जून को मतदान होगा. 


ये भी पढ़ें- Anurag Thakur News: 'कांग्रेस को महिला MP की पिटाई भी महत्वपूर्ण नहीं लगती, चोर-चोर मौसेरे भाई का है ये गठबंधन', स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर अनुराग ठाकुर ने बोला हमला