UP Election News: सर्दी के मौसम में आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा की चुनावी सरगर्मी के बीच केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के बयान पर पलटवार किया है. BJP नेतृत्व के वाराणसी दौरे को लेकर अखिलेश यादव ने कहा था कि “जब अंत निकट हो” तो वाराणसी से अच्छी जगह नहीं है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि अखिलेश के शब्द उनकी पार्टी में प्रचलित चिंता के स्तर को दर्शाते हैं.


ठाकुर का ये बयान पूर्व मुख्यमंत्री के उस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि लोग अपना अंतिम वक्त पवित्र शहर में बिताते हैं. अनुराग ठाकुर ने कहा, अखिलेश यादव की इस्तेमाल की जाने वाली भाषा उनकी मानसिकता को दर्शाती है. यह समाजवादी पार्टी में व्याप्त चिंता के स्तर को भी दर्शाती है. केंद्रीय मंत्री ने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है और पूर्व मुख्यमंत्री से इसकी उम्मीद नहीं की जाती है. उन्हें बोलने से पहले दो बार सोचना चाहिए.


ये भी पढ़ें- UP Election 2022: CM योगी पर अखिलेश यादव का तंज, बोले- जानते थे कि कोई भी नदी साफ नहीं, इसलिए मां गंगा में नहीं लगाई डुबकी


सोमवार को सैफई में मीडिया से बात करते हुए सपा प्रमुख ने कहा, यह अच्छा है कि कार्यक्रम एक महीने (वाराणसी में काशी विश्वनाथ के लिए) है. उन्हें वहां एक नहीं दो या तीन महीने रहना चाहिए. काशी रहने के लिए अच्छी जगह है. लोग अपने आखिरी पल भी वाराणसी में बिताते हैं.  इससे पहले सोमवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने पवित्र शहर में काशी विश्वनाथ धाम परियोजना के पहले चरण का उद्घाटन किया. उत्तर प्रदेश में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं. 


ये भी पढ़ें- Rahul Gandhi का Modi सरकार पर हमला, बोले- प्रधानमंत्री सदन में नहीं आते, ये लोकतंत्र चलाने का कोई तरीका नहीं