Anurag Thakur Slams Rahul Gandhi: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि कल के नतीजे बताते हैं कि कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है. उन्होंने कहा कि ये नतीजे क्या आयेंगे, उन्हें पता था. बीजेपी नेता ठाकुर ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि पेगासस उनके मोबाइल में नहीं उनके दिलो-दिमाग में बैठा हुआ है.


अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दुनियाभर में भारत का मान-सम्मान बढ़ा है. उन्होंने राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा कि इटली की प्रधानमंत्री ने क्या कहा, शायद उन्होंने (राहुल गांधी) सुना नहीं था... उन्होंने (जॉर्जिया मेलोनी) कहा कि पीएम मोदी को दुनियाभर में लोग प्यार करते हैं. केंद्रीय मंत्री पेगासस मामले पर कहा कि ऐसी क्या मजबूरी थी, जो उन्होंने अपना फोन जमा नहीं कराया. उन्होंने कहा कि ये अपने विदेशी दोस्तों के जरिये बार-बार देश को बदनाम करने की कोशिश करते हैं.


संवैधानिक संस्थाओं को बदनाम कर रहे हैं राहुल- केंद्रीय मंत्री


पूर्वोत्तर में हुए हालिया विधानसभा चुनावों का जिक्र करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि देश के लोगों ने जो प्यार मोदी जी को दिया है... मोदी जी को पूर्ण बहुमत दिया है... दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था भारत की है... रिकॉर्ड एफडीआई भारत में आ रही है.


उन्होंने कहा कि राहुल गांधी मीडिया को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. यही नहीं देश की संवैधानिक संस्थाओं को बदनाम करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी को बार-बार झूठ बोलने और देश का अपमान करने की आदत है. उन्होंने कहा कि भारत को बदनाम करने के लिए विदेशी धरती, विदेशी दोस्तों और विदेशी एजेंसियों का इस्तेमाल करना उनकी आदत बन चुकी है. ये चीजें कांग्रेस के एजेंडा पर सवाल खड़े करने वाली हैं.


ये भी पढ़ें:


Election Survey: 2024 में पीएम मोदी के विजयी रथ में हिंदुत्व का घोड़ा कहां तक दौड़ेगा? सर्वे में हुआ बड़ा खुलासा