Apple Store India: दिल्ली के रहने वाले आयुष एप्पल के बड़े प्रसंशक हैं. आयुष खास तौर से एप्पल स्टोर में एप्पल के सीईओ टिम कुक से मिलने पहुंचे. आयुष एप्पल के पुराने प्रशंसक हैं और शुरू से ही एप्पल के सभी सीरीज सारे मॉडल के प्रोडक्ट को इकट्ठा करते आए हैं. उनके पास 1986  में लांच हुआ आईपैड है, जिसको स्टीव जॉब्स ने लांच किया था. 


एप्पल के फैन आयुष के पास 1986 से लेकर एप्पल वॉच जीरो सीरीज मॉडल भी है. पहला आईपैड उन्होंने जापान से ऑर्डर किया था जो वायरलेस था और वाईफाई से कनेक्ट होता था, आयुष ने आज भी सब संभाल के रखा हुआ है.


एप्पल जैसी प्राइवेसी कोई नहीं देता


आयुष अपने सभी एप्पल प्रोडक्ट्स को लेकर कंपनी के सीईओ टिम कुक से मिलने की चाहत लेकर दिल्ली के साकेत सेलेक्ट सिटी मॉल पहुंचे थे. आयुष ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि एप्पल उन्हें वह लग्जरी, वह प्राइवेसी प्रोवाइड करता है जो और कोई ब्रांड नहीं देता. उन्होंने कहा कि वो शुरु से एप्पल के प्रोडक्ट इस्तेमाल करते आए हैं.


भारत की इकनोमिक बूस्ट मिलेगा


भारत में एप्पल के लांच होने को लेकर उन्होंने कहा कि यह काफी ज्यादा अच्छा है. इससे भारत को इकनोमिक बूस्ट मिलेगा और साथ ही और दूसरे विदेशी कंपनी भारत में निवेश करेंगी. देश में कई मिलियन लोगों को जॉब मिलेगा और भारत की आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. इसके साथ में भारत आगे चलकर और प्रोडक्ट्स को मैन्युफैक्चर कर पाएगा.






आयुष ने बताया कि जिस तरीके से भारत टेक्निकल स्किल में काम कर रहा है वो भारत के आर्थिक हालातों के लिए यह बहुत अच्छा है. उन्होंने कहा कि एप्पल के भारत आ जाने से एप्पल के यूजर्स के लिए यह काफी फायदेमंद है क्योंकि थर्ड पार्टी सेलर्स की वजह से लोगों को एक्सपीरियंस अच्छा नहीं है. फोन में जो दिक्कत आती थी वो अब नहीं आएगी.


ये भी पढ़ें: MCD स्कूलों के सुधार के लिए दिल्ली सरकार ने जारी किया बजट, सरकार का दावा- जल्द बदलेगी तस्वीर