Arabinda Mohapatra Joins BJD News: आगामी लोकसभा चुनाव से पहले ओडिशा में एक पूर्व मंत्री बिजॉय महापात्र के बेटे अरबिंद महापात्र गुरुवार (7 मार्च को) बीजू जनता दल (बीजेडी) में शामिल हुए. ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजेडी सुप्रीमो नवीन पटनायक और नेता वीके पंडियन की उपस्थिति में उन्होंने पार्टी का दामन थामा.


2019 से लोगों की सेवा कर रहा हूं- अरबिंद महापात्र


अरबिंद महापात्र ऐसे समय में बीजेडी में शामिल हुए हैं जब बीजेपी और बीजेडी के बीच गठबंधन को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं. बीजेडी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद अरविंद महापात्र ने कहा की वह साल 2019 से लोगों की सेवा कर रहे हैं. उन्होंने कहा, "मुझे ऐसे मंच की जरूरत थी, जहां से मैं अपने क्षेत्र का विकास कर सकूं. बीजेडी में शामिल होने से पहले मैंने पाटकुरा के लोगों के बात की और उसके बाद यह फैसला लिया."


अरबिंद महापात्र ने कहा, "मुझे मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का आशीर्वाद प्राप्त हुआ, वो मुझे जो भी जिम्मेदारी देंगे, उसे मैं स्वीकार करूंगा. बीजेडी की ओर से मुझे लोगों की सेवा करने का मौका देने के लिए सीएम नवीन पटनायक और वीके पांडियन को धन्यवाद देना चाहते हूं."






बीजेडी के दिग्गज नेता बीजेपी में हुए थे शामिल 


बीते कुछ दिनों से ओडिशा की राजनीति में नेताओं का दल बदलने का सिलसिला जारी है. इससे पहले ओडिशा के पूर्व मंत्री और बीजेडी के वरिष्ठ नेता देबासिया नायक बीजेपी में शामिल हो गए थे. चार बार के विधायक देबासिया नायक सीएम नवीन पटनायक के करीबियों में से एक थे.


बीजेपी और बीजेडी दोनों पार्टी ही साल 2009 में अलग हुए थे. बीजेडी पार्टी ने कई विधेयकों को पारित करने में केंद्र सरकार का समर्थन किया है. बुधवार (6 मार्च) को बीजेडी प्रमुख और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने भुवनेश्वर में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की थी. 


ये भी पढ़ें : PM Modi Srinagar Visit: पीएम मोदी को इम्प्रेस कर सेल्फी लेने वाले कौन हैं कश्मीर के नाजिम?