Mumbai Cruise Drugs Case: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा क्लीन चिट दे दी गई थी, लेकिन उसके दोस्त और सह-आरोपी अरबाज मर्चेंट (Arbaaz Merchant) पर कम मात्रा में नारकोटिक्स रखने का आरोप लगाया गया था. अरबाज के पिता असलम मर्चेंट (Aslam Merchant) से इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कानून ने अपना काम किया और हमारे बच्चे बरी हो गये. हमें न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा था. भरोसा था कि एक न एक दिन सच सामने आयेगा. 


असलम ने कहा कि हमारे बच्चों को फंसाने में बहुत लोग शामिल थे. लेकिन अभी मामला अदालत में है इसलिए मैं किसी का नाम नहीं लूंगा. उन्होंने कहा कि समीर वानखेडे पर क्या कारवाई होनी चाहिए ये एनसीबी तय करेगी. एनसीबी ने काफी अच्छी जांच की है. उन्होंने कहा कि उनके बेटे के खिलाफ दर्ज आरोप चिंताजनक नहीं हैं. उन्हें विश्वास है कि उनके बेटे को भी जल्द ही मामले से मुक्त कर दिया जाएगा.


अब अरबाज और आर्यन चाहें तो मिल सकते हैं


अरबाज और आर्यन खान की जमानत की एक मुख्य शर्त ये थी कि जब तक जांच चल रही थी तब तक दोनों दोस्त नहीं मिल सकते थे. असलम ने बताया कि अब जबकि जमानत की शर्तें खत्म हो गई हैं, अरबाज और आर्यन चाहें तो मिल सकते हैं. जमानत की शर्तें 6 महीने के लिए वैध थी, लेकिन उन्होंने शर्तों को 2 महीने बढ़ा दिया क्योंकि उन्हें 30 मई से पहले चार्जशीट दाखिल करनी थी. 


ये बेटे के लिए बर्थडे गिफ्ट


उन्होंने कहा कि उनका बेटा और उनका पूरा परिवार इस जांच से संतुष्ट है. उन्होंने कहा कि अरबाज राहत महसूस कर रहे हैं. परिवार ने राहत की सांस ली है. सोमवार को अरबाज का जन्मदिन (Arbaaz Merchant Birthday) है और ये उसके लिए बर्थडे गिफ्ट है. अरबाज, आर्यन और उनके दोस्त ये जन्मदिन मनाने वाले हैं. 


ये भी पढ़ें- 


Lawyer Gets Threat Calls: खुद को बताया दिल्ली पुलिस कमिश्नर, वकील को धमकाया, अब ऐसे खुला पूरा मामला- केस दर्ज 


Rajinder Nagar Bypoll 2022: राजेंद्र नगर उपचुनाव को लेकर AAP से मिला चैलेंज, जानिए इस पर क्या बोले दिल्ली बीजेपी प्रमुख आदेश गुप्ता