Army Helicopter Crash Live: भारतीय वायु सेना हेलिकॉप्टर क्रैश होने की खबर के बीच सूत्रों द्वारा यह जानकारी मिल रही है कि स्थिति का जायजा लेने के लिए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन मौके पर पहुंच रहे हैं. इसके बाद वह घायलों से मुलाकात करने आर्मी के वेलिंगटन हॉस्पिटल भी जा सकते हैं. मिली जानकारी के अनुसार, तमिलनाडु के कुन्नूर में CDS बिपिन रावत को ले जा रहा वायुसेना का एक हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया है. चॉपर में सीडीएस बिपिन रावत के अलावा उनकी पत्नी मधुलिका रावत व सेना के अन्य अधिकारी व सर्पोटिंग स्टॉफ भी हताहत बताए जा रहे हैं.   






घटनास्थल से मिल रही नई जानकारी के अनुसार वहां से सेना को रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान अभी तक 2 लोगों की 80 प्रतिशत बर्न बॉडी मिली है. घटनास्थल से सभी लोगों को रेस्क्यू कर तमिलनाडू में स्थित सेना के के वेलिंगटन अस्पताल लेकर जाया जा रहा है. वहीं सूत्रों द्वारा दी जा रही जानकारी के अनुसार थोड़ी देर में देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह संसद को इस हादसे के बारे में आधिकारिक रूप से सूचित करेंगे. 


मिली जानकारी के अनुसार, सीडीएस रावत को अभी वेलिंगटन आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. गौरतलब है कि उनके अलावा चॉपर में 13 अन्य लोग और सवार थे. हमें अभी अधिक जानकारी का इंतजार है.


Army Helicopter Crash Live: कून्नूर में सीडीएस बिपिन रावत का हेलीकॉप्टर क्रैश, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पीएम मोदी को दी ब्रीफिंग


General Bipin Rawat Plane Crash: सेना का हेलीकॉप्टर तमिलनाडु में क्रैश, CDS बिपिन रावत को ले जाया गया अस्पताल