नई दिल्लीः मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने विमानन कंपनी इंडिगो पर 25 लाख रूपये का जुर्माने की मांग की है. कामरा ने इंडिगो के खिलाफ 'मानसिक पीड़ा' पहुंचाने के एवज में कंपनी से जुर्माने की रकम की मांग की है.


बता दें कि कुणाल कामरा ने इंडिगो विमान में यात्रा के दौरान रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी पर छींटाकसी की थी. घटना के बाद इंडिगो और एयर इंडिया समेत चार एयरलाइन्स कंपनियों ने कामरा की हवाई यात्रा पर बैन लगा दिया है.


इस घटना के बाद इंडिगो एयरलाइन्स ने कुणाल कामरा पर छह महीने का बैन लगा दिया है. अब वे इंडिगो की किसी भी फ्लाइट में छह महीने तक सफर नहीं कर पाएंगे. इंडिगो ने ये कदम कुणाल कामरा के व्यवहार को देखते हुए उठाया है.


गौरतलब है कि कुणाल कामरा ने मुंबई से लखनऊ के बीच इंडिगो की एक फ्लाइट में अर्नब गोस्वामी से पूछा था कि वह कायर हैं या पत्रकार. हालांकि, अर्नब ने कामरा की किसी बात का जवाब नहीं दिया. वह चुप रहे.


कामरा ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. वीडियो पोस्ट करने के बाद सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली. कुछ लोग ने कामरा का समर्थन किया तो कुछ लोगों ने इसे लेकर कड़ा विरोध जताया.


कुणाल कामरा-अर्नब गोस्वामी विवाद से जुड़े हर खबर जानने के लिए यहां क्लिक करें