Aronics Internet Company CEO Murder: एरोनिक्स इंटरनेट कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CE0) वीनू कुमार और एमडी फणींद्र सुब्रमण्या की एक पूर्व कर्मचारी ने हत्या कर दी. आरोपियों ने उनके ऑफिस में घुसकर उन पर तलवार से हमला कर दिया. 


डीसीपी नॉर्थ-ईस्ट बेंगलुरु लक्ष्मी प्रसाद ने बताया कि अस्पताल ले जाते समय दोनों की मौत हो गई. हमलावर फेलिक्स फरार है. आगे की जांच जारी है. 






हत्या मामले में पुलिस का बयान 


न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि सीईओ और एमडी की पूर्व कर्मचारी ने दिनदहाड़े हत्या कर दी. पुलिस ने मृतकों की पहचान फणींद्र सुब्रमण्यम और वीनू कुमार के रूप में की है. घटना पम्पा एक्सटेंशन अमृतहल्ली में हुई है. 


आरोपी फेलिक्स पहले एयरोनिक्स में काम करता था लेकिन उसने अपनी खुद की कंपनी बनाने के लिए नौकरी छोड़ दी, जिसे एक प्रतिद्वंद्वी व्यवसाय कहा जाता है. मृतक उसके कारोबार में कथित रूप से अड़ंगा डाल रहे थे. इसी कारण फेलिक्स उनसे काफी नाराज था और उनकी हत्या कर दी. 


पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर फरार आरोपी की जांच में जुटी गई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. ऑफिस के अन्य कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है. 


एक साल पहले खुली थी कंपनी 


बता दें कि, एरोनिक्स मीडिया प्राइवेट लिमिटेड एक प्राइवेट कंपनी है, जो 7 नवंबर 2022 को इनकॉर्पोरेट हुई थी. बेंगलुरु में इसका रजिस्टर्ड ऑफिस है. खुलेआम हुए हमले के बाद इलाके में डर का माहौल बना हुआ है. 


ये भी पढ़ें: 


ED चीफ संजय कुमार मिश्रा को लेकर SC के फैसले के बाद विपक्षी दलों ने घेरा तो अमित शाह बोले- खुशी मनाने वाले भ्रमित हैं