Jammu News: नाचते-नाचते हो रही मौत की एक और घटना सामने आई है. उत्तर प्रदेश के बाद अब जम्मू से भी ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कलाकार की नाचते-नाचते हार्ट अटैक आने से मौत हो गई. जम्मू में एक कलाकार की कार्यक्रम के बीच में मंच पर गिरने से मौत हो गई. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 


जम्मू के बिश्नाह सब डिवीजन के गांव कोठे सैनी में बीती रात यानी बुधवार को भगवती जागरण का कार्यक्रम रखा गया था. इस कार्यक्रम में जागरण से पहले शिव और पार्वती पर नृत्य नाटक का मंचन किया जा रहा था. इस दौरान पार्वती बनकर डांस करने वाले योगेश गुप्ता नाम के शख्स की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. 






 


लोग समझ बैठे थे डांस स्टेप


वीडियो में देखा जा सकता है कि मंच पर परफॉर्मेंस देते हुए 20 वर्षीय योगेश गुप्ता नाचते-नाचते गिर गया, लेकिन लोग इसे डांस का ये स्टेप समझकर ताली बजाने लगे. हालांकि, जब वह उठा नहीं तो शिव की भूमिका निभा रहा दूसरा कलाकार मंच पर पहुंचा और उसे उठाने की कोशिश की. दर्शकों में से कई लोगों को यही लगा की यह प्रदर्शन का हिस्सा था. 


परफॉरमेंस के दौरान हो रही कलाकारों की मौत 


काफी कोशिश करने के बाद भी जब वह नहीं उठा तो उसे अस्पताल लेकर गए. जहां डाक्टरों ने कहा कि हार्ट अटैक के चलते मंच पर ही योगेश गुप्ता की मौत हो चुकी थी. हाल ही में ऐसे कई मामले आए हैं, जिनमें कलाकारों की परफॉरमेंस के दौरान हार्ट अटैक आने से मौत हो रही है. 



बीते कुछ दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में भी गणेश उत्सव का कार्यक्रम चल रहा था. तभी हनुमान जी का किरदार निभा रहे शख्स की अचानक मौत हो गई. मृत युवक का नाम रवि शर्मा था, जोकि मैनपुरी के कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला था. 


ये भी पढ़ें:


Watch: जयपुर एयरपोर्ट पर स्वागत के दौरान झूम उठीं बांग्लादेशी PM शेख हसीना, लोक कलाकारों संग खुद को डांस करने से नहीं रोक पाईं


Viral Video: दिल्ली में मोबाइल झपटमार से भिड़ गई बहादुर महिला, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल