नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सीलिंग महापंचायत में कहा कि सीलिंग से बचना है तो सातों लोकसभा सीटों पर हमें जिताओ. सीएम ने मनोज तिवारी के सीलिंग तोड़े जाने को नाटक करार दिया. उन्होंने चुनौती दी कि अगर हिम्मत है तो मनोज तिवारी सारी दिल्ली की सीलिंग तोड़कर दिखाएं.


बाहरी दिल्ली के मटियाला में आज सीलिंग को लेकर महापंचायत हुई. इस महापंचायत में पंहुचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चुनावी मोड में दिखे. सीलिंग को लेकर अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया. केजरीवाल ने सीलिंग से होने वाले नुकसान गिनाए. अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि सीलिंग इसलिए की जा रही है कि वालमार्ट जैसी रिटेल कम्पनियों को फायदा पंहुचाया जा सके.


अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पिछली बार बीजेपी को 7 सांसद जिताकर अपने थोड़ी सी गलती की है. आने वाले शीतकालीन सत्र में केजरीवाल ने सभी सातों सांसदों और संसद का घेराव करने की अपील की. लगे हाथ अरविंद केजरीवाल ने लोगों से 2019 में सभी सातों सीट आप को जिताने की अपील भी कर डाली. केजरीवाल ने कहा हमें सातों सीट दे देना. अपने सांसदों को संसद से नहीं निकलने दूंगा जबतक कानून ना आए.


मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी के सीलिंग तोड़े जाने को नाटक करार दिया. केजरीवाल ने तिवारी को चुनौती देते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो सारी सीलिंग तोड़कर दिखाएं.


मटियाला में हुई महापंचायत में उत्तमनगर से विधायक नरेश बाल्यान ने विवादित बयान देते हुए कहा कि बीजेपी के पांच सीएम और पीएम मोदी के परिवार नहीं हैं. इसलिए ये नहीं जानते कि सीलिंग से क्या परेशानी है? मंदिर के लिए प्राइवेट मेंबर बिल ला रहे हैं लेकिन सीलिंग के लिए कुछ नही कर रहे.


इमरान खान ने तारीफ के बहाने कसा तंज, कहा ‘ऐसा ना हो दोस्ती के लिए सिद्धू के पीएम बनने का इंतजार करना पड़े’