Arvind Kejriwal: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के खिलाफ लुकआउट नोटिस (Look Out Notice) जारी होने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'ऐसे समय जब आम इंसान महंगाई से जूझ रहा है, करोड़ों की संख्या में युवा बेरोज़गार हैं, केंद्र सरकार को सभी राज्य सरकारों के साथ मिलकर बेरोज़गारी और महंगाई से लड़ना चाहिए. उसकी बजाय ये पूरे देश से लड़ रहे हैं. रोज़ सुबह उठकर CBI ED का खेल शुरू कर देते हैं. ऐसे देश कैसे तरक़्क़ी करेगा?'


सिसोदिया ने ट्वीट कर साधा निशाना


अरविंद केजरीवाल के ट्वीट से पहले अपने खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी होने के बाद केंद्र सरकार पर निशाना साधा और लिखा-आपकी सारी रेड फैल हो गयी, कुछ नहीं मिला, एक पैसे की हेरा फेरी नहीं मिली, अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा. ये क्या नौटंकी है मोदी जी? 
मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूँ, बताइए कहाँ आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा?


सिसोदिया सहित 15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज


दिल्ली की नई शराब नीति में भ्रष्टाचार को लेकर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया सहित 15 लोगों के खिलाफ सीबीआई ने केस दर्ज किया है. सिसोदिया पर भ्रष्टाचार का मामला दर्ज करने से पहले सीबीआई ने अपनी पूरी तैयारी कर ली थी. एजेंसी ने इस मामले में जांच से पहले राष्ट्रपति से पूर्व अनिवार्य मंजूरी हासिल कर ली थी.


सीबीआई ने 31 जगहों पर की थी छापेमारी
दिल्ली में आबकारी घोटाले की जांच कर रही सीबीआई ने शुक्रवार को उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर और आबकारी अफसरों से जुड़े 31 जगहों पर अलग-अलग छापेमारी की थी.  
 


 


बता दें कि दिल्ली के उपमुख्यमत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ आबकारी घोटाले  (Excise Scam) मामले में सीबीआई ने जांच शुरू की है और उनपर कई तरह के आरोप लगाए हैं. शुकवार को सिसोदिया के घर लगभग दिनभर सीबीआई (CBI) ने छापेमारी की. सीबीआई ने सिसोदिया का लैपटॉप (Laptop) और मोबाइल फोन (Mobile Phone) तक जब्त कर लिया है.