Arvind Kejriwal to RSS: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया. केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने जानबूझकर उन्हें जेल भेजने की साजिश रची थी और इसका असली मकसद दिल्ली के विकास कार्यों को बाधित करना था.


केजरीवाल ने कहा, "जनता को परेशान करने में बीजेपी को मजा आता है. वे दिल्ली में काम नहीं होने देना चाहते हैं." केजरीवाल ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से सवाल किया कि जब आरएसएस के कार्यकर्ता घर-घर जाकर बीजेपी के लिए वोट मांगते हैं, तो वे अपने चेहरे को कैसे देखते हैं.


'दरी बिछाने का काम करते हैं आरएसएस कार्यकर्ता'


उन्होंने कहा, "आरएसएस के कार्यकर्ताओं का काम अब केवल दरी बिछाने का रह गया है. मुझे उनकी चिंता है, क्योंकि उन्हें टिकट नहीं मिलते हैं."  उन्होंने मोहन भागवत से यह भी अपील की कि उन्हें खुलकर यह कहना चाहिए कि आरएसएस इस भ्रष्ट सरकार का समर्थन नहीं करती है. 


मोदी झूठ बोलने में नहीं करते हैं शर्म: अरविंद केजरीवाल


आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि लाल किले में खड़े होकर मोदी झूठ बोलने में शर्म नहीं करते हैं. इसके साथ ही, केजरीवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री से कहा है कि अगले 2-3 दिन में दिल्ली की सभी सड़कों का आकलन किया जाए. उन्होंने सभी विधायकों और मंत्रियों को भी सड़कों का जायजा लेने के लिए कहा है.


आप संयोजक ने कहा, "दिल्ली की टूटी हुई सड़कों की अगले कुछ महीनों में मरम्मत कराई जाएगी. मैं जनता को आश्वासन देता हूं कि काम होंगे." केजरीवाल ने यह भी आरोप लगाया कि उनकी जेल जाने के दौरान बीजेपी ने जनता के कार्यों को रोक दिया था. 






ये भी पढ़ें:


PAK के दिमाग से नहीं निकल रहा कश्मीर का राग, अब UNGA में शहबाज शरीफ को आया याद!