गुजरात के स्थानीय निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी की धमाकेदार एंट्री के बाद शुक्रवार को सूरत पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वहां पर नए पार्षदों से मुलाकात की. 'आप' के पार्षदों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वह पिछले कुछ दिनों से बीजेपी और कांग्रेस के बयानों को स्थानीय निकाय के चुनाव परिणामों के बारे में सुनते आ रहे हैं. केजरीवाल ने कहा कि दोनों ही पार्टियां डरी हुई और बेचैन हैं.


निगम पार्षदों से दिल्ली के सीएम ने आगे कहा- "हमें इस बात को समझना पड़ेगा कि वे आप लोगों से या फिर आम आदमी पार्टी से नहीं डरे हैं. ये उन लोगों से डरे हैं जिन्होंने आप के लिए वोट किया है.” केजरीवाल ने कहा- क्यों बीजेपी पिछले 25 साल से राज्य में राज कर रही है? ऐसा नहीं है कि वह बहुत अच्छा कर रही है. कई सारे मुद्दे हैं. राज्य में कई पार्टियां आई लेकिन सिर्फ एक दल सत्ता में यहां पर है."





केजरीवाल बोले- पहली बार कोई आंख मिलाकर कर रहा बात


केजरीवाल ने कहा- "ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्होंने अन्य पार्टियों को नियंत्रण में ले रखा है. उन्हें कोई कुछ भी कहने वाला नहीं है. वे जो भी चाहते हैं वो कर रहे हैं. पहली बार कोई आया है जो उनसे आंख मिला पा रहा है. लोगों ने आपको सम्मान दिया है." गौरतलब है  कि हाल के हुए गुजरात के स्थानीय निकाय चुनाव में दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी का बेहतरीन प्रदर्शन रहा. सूरत में ‘आप’ ने नगर निकाय के चुनाव में 27 सीटें जीतीं हैं.


सूरत में 'आप' ने जीती 27 सीटें


'आप' ने गुजरात की छह नगर निगमों के लिए हुए चुनाव में 470 उम्मीदवार उतारे थे और उसे सूरत में 27 सीटों पर जीत मिली है. जीत पर अरविंद केजरीवाल ने कहा था, ‘‘आप ने नगर निकाय चुनाव में 27 सीट हासिल कर सूरत में बीजेपी के किले में सेंध लगा दी. मैं दिल से गुजरात के लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. सूरत के लोगों ने 125 साल पुरानी कांग्रेस को खारिज करते हुए आम आदमी पार्टी को मुख्य विपक्षी दल की जिम्मेदारी दी है.’’


ये भी पढ़ें: गुजरात में 'आप' की जीत पर रोड शो करने पहुंचे केजरीवाल, सूरत में पार्टी के नए पार्षदों से की मुलाकात