Arvind kejriwal on Modi Government: लोकसभा चुनाव के चार चरणों की वोटिंग हो चुकी है. इस बीच महाराष्ट्र की भिंवडी में इंडिया गठबंधन की ओर से एक रैली आयोजित की गई. इस रैली को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ जेल की आपबीती सुनाई. उन्होंने आरोप लगाया कि जेल में उनकी दावाईयां बंद कर दी गई थी.


'15 दिनों तक इनसुलिन का इंजेक्शन नहीं लेने दिया'


दिल्ली के सीएम ने कहा, "मुझे 15 दिनों तक इनसुलिन का इंजेक्शन नहीं लेने दिया गया. मुझे नहीं पता मेरे साथ क्या करना चाहते हैं. मैं दिल्ली से आप लोगों के बीच झोली फैलाकर देश को बचाने के लिए भीख मांगने आया हूं. मैं सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद देना चाहता हूं... मुझे उम्मीद नहीं थी कि मैं इतनी जल्दी छूट जाऊंगा." केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मौजूदा समय में देश के अंदर हालात बहुत खतरनाक है. 


रूस, पाकिस्तान और बंग्लादेश का दिया उदाहरण


रूस, पाकिस्तान और बंग्लादेश का उदाहरण देते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, रशिया का राष्ट्रपति पुतिन ने विपक्ष के सभी नेताओं का या तो मरवा दिया या फिर जेल में डाल दिया. पाकिस्तान के आम चुनाव में इमरान खान को जेल में डालने का साथ-साथ उनकी पार्टी को खत्म कर दिया गया और फिर चुनाव कराए गए. बंग्लादेश में विपक्षी नेताओं को जेल में डालकर चुनाव जीता गया. मोदी जी यही सीख देश में लागू कर रहे हैं."


साल 2014 में हुए लोकसभा चुनाव को याद करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, "उस समय मोदी जी ने एक नियम बनाया था कि जिस नेता की उम्र 75 साल की जाएगी, उन्हें रिटायर कर दिया जाएगा. इसी के तहत आडवाणी जी को रिटायर किया, मुरली मनोहर जोशी जी को रिटायर किया. अब अगले साल मोदी जी 75 साल के हो जाएंगे."


'मुझे सुप्रीम कोर्ट ने प्रचार करने के लिए भेजा है'


रैली को संबोधित करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, "मुझे सुप्रीम कोर्ट ने लोकसभा चुनावों में प्रचार करने के लिए भेजा है. यह सब ऊपर वाले की कृपा से हुआ है. एक दिन रोड शो में मुझसे एक महिला ने कहा कि आपको ऊपर वाले ने बीजेपी को हराने के लिए भेजा है. मैंने भी ठान लिया है कि मैं एक-एक पल बीजेपी को हराने और इंडिया गठबंधन को विजयी बनाने के लिए प्रयास करूंगा."


ये भी पढ़ें : क्रिप्टो चैनल और हनी ट्रैप में ऐसा उलझा कि पाकिस्तान को दे दिए भारत के सीक्रेट्स, NIA ने नौसेना जासूस केस में एक और को दबोचा