Arvind Kejriwal Karnataka Visit: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (AAP) ने इस साल होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी तेज कर दी है. इसी बीच शनिवार (4 मार्च) को आप के राष्ट्रीय संजोजक केजरीवाल ने दावणगेरे में बीजेपी पर हमला किया. उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार में भ्रष्टाचार बढ़ गया है. 


सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, ''बीजेपी विधायक का बेटा कर्नाटक में आठ करोड़ रुपये नकद के साथ पकड़ा गया. उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है. हो सकता है अगले साल उसको पद्म भूषण दे दें. 8 करोड़ रुपये उसके घर से मिले और गिरफ्तार मनीष सिसोदिया को किया.  सिसोदिया के घर पर रेड मारी लेकिन कुछ नहीं मिला.'' उन्होंने आगे कहा कि ‘डबल इंजन’ सरकार में भ्रष्टाचार दोगुना हो गया है. हमें ‘नए इंजन’ की सरकार चाहिए. 


दरअसल कर्नाटक में बीजेपी विधायक मदल विरुपक्षप्पा के बेटे प्रशांत कुमार को 40 लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में पकड़ा गया था. इसके बाद मारे गये छापे में विधायक पुत्र प्रशांत के घर से छह करोड़ रुपये से अधिक की नकदी बरामद की गई थी. 


'हर चीज का रेट चल रहा है'
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हिंदू मठों में जो दान जा रहा है, उसमें भी कमीशन मांगा जा रहा है. इसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया जाता है, लेकिन वो कुछ नहीं बोलते. कर्नाटक में सब कुछ बिकता है. यहां हर चीज का रेट चल रहा है. लेक्चर बनने के लिए 25 लाख रुपये चाहिए है. 


'पीएम मोदी जल रहे हैं.' 
सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि त्रिपुरा, नगालैंड और मेघालय चुनाव परिणाम के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी मुख्यालय जाते हैं और अपने भाषण में आम आदमी पार्टी का जिक्र करते हैं, लेकिन हम तो इन तीनों राज्यों में चुनाव ही नहीं लड़े. पीएम मोदी को डर लगता है. कहते हैं कि कट्टर ईमानदार लोगों से बचकर रहना. सही कह रहे हैं कि बचकर ही रहना. जितनी तेजी से आप बढ़ रही है, उससे पीएम मोदी जल रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Karnataka Election 2023: अमित शाह का कांग्रेस पर तंज, 'दूरबीन से भी नहीं दिख रहे, राहुल गांधी के नेतृत्व...'