Aryan Khan Drugs Case: ड्रग्स केस में गिरफ्तार बॉलीबुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका पर आज दोपहर ढाई बजे बॉम्बे हाईकोर्ट (Mumbai Highcourt) में सुनवाई होगी. करीब 24 दिनों से जेल में बंद आर्यन और अरबाज की जमानत को लेकर कोर्ट में कल बहस पूरी हो चुकी है. इस केस को पूर्व एटॉर्नी जनरल ऑफ इंड‍िया मुकुल रोहतगी लड़ रहे हैं. इसके बाद आज ढाई बजे जमानत अर्जी पर सुनवाई की जाएगी.


मालूम हो कि पिछली सुनवाई के दौरान स्पेशल कोर्ट (Special Court) द्वारा आर्यन के जमानत की अपील को नामंजूर कर दिया था, जिसके बाद उन्होंने तुरंत सुनवाई के लिए हाईकोर्ट (High Court) का रुख किया था. मजिस्ट्रेट कोर्ट और सेशंस कोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद आर्यन खान का पक्ष रखने के लिए भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी सामने आए थे. उन्होंने आर्यन की गिरफ्तारी को अवैध बताया और इस कार्रवाई पर एनसीबी को कठघरे में खड़ा किया. इसके अलावा पिछली सुनवाई के दौरान शाहरुख खान के फैंस भी कोर्ट के बाहर जमा हो गए थे और आर्यन खान के जमानत की मांग कर रहे थे.


पार्टी में आर्यन के पास से नहीं मिले थे ड्रग्स


दरअसल, आर्यन खान को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर होने वाली ड्रग्स पार्टी में शामिल होने के कारण 3 अक्टूबर को  गिरफ्तार किया था. हालांकि मौके पर आर्यन के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिले थे. मिली जानकारी के अनुसार इस क्रूज पार्टी के बारे में बीजेपी से जुड़े नेताओं ने एनसीबी को जानकारी दी थी. वहीं एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede), जिन्होंने 3 अक्टूबर को क्रूज ड्रग भंडाफोड़ का नेतृत्व किया था और जिनके कारण ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aaryan Khan) की गिरफ्तारी हुई थी, उन पर इस मामले के स्वतंत्र गवाह और केपी गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर सैल ने रिश्वत लेने की योजना का आरोप लगाया है. उन्होंने दावा किया कि ड्रग्स केस में आरोपी बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को छोड़ने के लिए वानखेड़े और कुछ अधिकारियों ने 25 करोड़ रुपये की मांग की थी. हालांकि वानखेड़े ने इन आरोपों से इनकार किया है.


ये भी पढ़ें:


Aryan Khan Drugs Case: उगाही के आरोपों के बीच आज दिल्ली में NCB के डीजी से मिलेंगे समीर वानखेड़े, जांच के लिए मुंबई जाएगी विजिलेंस टीम


Aryan Khan Drugs Case: गवाह प्रभाकर सैल का बयान देर रात दर्ज़, लगाए करोड़ों की डील के आरोप