Aryan Khan Drugs Case: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के क्रूज ड्रग्स केस में हर पल एक नया मोड़ आ रहा है. अब एक सायबर एक्सपर्ट और हैकर ने दावा किया है कि उनसे पूजा डडलानी समेत कुछ लोगों के कॉल डिटेल रिकॉर्ड निकालने और वाट्सैप चैट एडिट करने के लिए दो लोगों ने संपर्क किया था. इस हैकर का नाम मनीष भंगाले है. भंगाले का दावा है कि वाट्सैप चैट की जो बैकअप फाइल दिखाई गई वो आर्यन खान के नाम से थी. पूजा डडलानी शाहरुख खान की मैनेजर हैं.


मुझे 5 लाख रुपए का ऑफर दिया गया- हैकर


भंगाले ने ABP न्यूज़ से बातचीत में बड़ा दावा किया और कहा कि उसे प्रभाकर सैल के नाम से फर्जी सिमकार्ड लाने के लिए भी कहा गया था. मनीष भंगाले का कहना है कि जलगांव में छह अक्टूबर को आलोक जैन और शैलेश चौधरी नाम के दो लोगों ने उनसे संपर्क किया था. मनीष का कहना है कि उन्हें इसके लिए पांच लाख रुपए का ऑफर किया गया था और जबरन 10 हजार रुपए दिए भी गए थे.


उनका कहना है कि अब जब मीडिया में वो प्रभाकर सैल को लेकर खबरें देख रहे हैं तो उन्होंने इसकी शिकायत मुंबई पुलिस से की. मनीष भंगाले ने इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस कमिश्नर और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, महाराष्ट्र के गृहमंत्री को ख़त लिखा है.


चैट की एक बैकअप फ़ाइल को एडिट करने को कहा- हैकर


भंगाले ने कहा, ‘’आलोक जैन और शैलेश चौधरी नाम के इन दोनों शख़्स ने मुझसे कहा कि आप भारत में प्रसिद्ध हैकर हैं. आपसे एक काम है. उन लोगों ने मुझे कुछ नंबर दिए और कहा कि हमें इनका सीडीआर चाहिए. उन तमाम नंबर में से एक नंबर पूजा ददलानी नाम से सेव था. इसके बाद उन लोगों ने मुझे व्हट्सएप चैट की एक बैकअप फ़ाइल दिखाई और कहा कि हमें इसे एडिट करके दे दो. उसके बाद उन लोगों ने मुझे एक मोबाइल नंबर दिया और कहा इस नंबर पर फ़ोन करना और जब मैंने उस नंबर को ट्रु कॉलर पर देखा तो ये नंबर किसी सैम का नाम से था.


यह भी पढ़ें-


Complaint against Nawab Malik: समीर वानखेड़े की बहन ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत


Exclusive: समीर वानखेड़े की पहली पत्नी शबाना के पिता बोले- 'अगर वे हिन्दू होते तो अपनी बेटी की शादी नहीं करता'