Aryan Khan Drugs Case: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के क्रूज ड्रग्स केस में गवाह और साल 2018 के एक धोखाधड़ी केस के आरोपी केपी गोसावी (KP Gosavi) को पुणे पुलिस (Pune Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. गोसावी की गिरफ्तारी को लेकर पुणे पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. पुणे पुलिस कमिश्नर अमिताभ गुप्ता ने बताया है कि इसे आज पुणे के एक लॉज से धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया गया है. अब इसको कोर्ट में पेश किया जाएगा.


गोसावी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला साल 2018 का है- पुलिस


पुणे पुलिस कमिश्नर अमिताभ गुप्ता ने कहा, ‘’गोसावी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला साल 2018 का है. यह पिछले दिनों उत्तर प्रदेश और तेलंगाना समेत कई राज्यों में छिपता रहा, लेकिन आज इसकी गिरफ्तारी हो गई. यह सचिन पटेल के नाम से लॉज में रह रहा था. अब उसकी गिरफ्तारी की प्रकिया चल रही है. इसके बाद इसका मेडिकल टेस्ट और कोरोना वायरस टेस्ट कराकर इसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.’’ उन्होंने कहा, ‘’यह कई दिनों से मीडिया के माध्यम से सरेंडर की बातें कर रहा था, लेकिन इसने सरेंडर नहीं किया.’’


दूसरी एजेंसी भी कर सकती है गोसावी से पूछताछ- पुलिस


आर्यन खान के ड्रग्स केस को लेकर सवाल किया गया तो अमिताभ गुप्ता ने कहा कि दूसरी एजेंसी केपी गोसावी को रिमांड पर लेकर पूछताछ करना चाहे तो कर सकती है.


बता दें कि गिरफ्तारी के बाद केपी गोसावी ने एक वीडियो जारी करके अपने ऊपर लग रहे वसूली के आरोपों को गलत बताया है. गोसावी ने कहा कि पुलिस प्रभाकर सैल के दावों का सच जानने के लिए उसके फोन रिकॉर्ड खंगाले जाने चाहिए. इसके बाद सबकुछ साफ हो जाएगा. गोसावी पिछले कई दिनों से फरार चल रहा था.



यह भी पढ़ें-


Aryan Khan Drugs Case: वसूली के आरोपों पर बोला गोसावी- ‘प्रभाकर का फोन खंगाले पुलिस, सबकुछ क्लियर हो जाएगा’


Allegations On Wankhede: एनसीबी दफ्तर पहुंचे समीर वानखेड़े ने वसूली के आरोपों को किया खारिज, आर्यन ड्रग्स केस में गवाह केपी गोसावी गिरफ्तार