Aryan Khan Drugs Case: अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के क्रूज ड्रग्स केस को लेकर एनसीपी के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस एक बार फिर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे़ (Sameer Wankhede) पर आरोप लगाए हैं. नवाब मलिक ने पिछले दिनों क्रूज पर गर्लफ्रेंड के साथ जिस दाढ़ी वाले ड्रग्स माफिया का जिक्र किया था उसको लेकर आज मलिक ने नए खुलासे किए हैं. जानिए क्रूज पर मौजूद दाढ़ी वाला शख्स कौन था.


ड्रग माफिया काशिफ से है समीर की दोस्ती- नवाब मलिक


नवाब मलिक ने बताया है, ‘’मुंबई में क्रूज पर जिस दाढ़ी वाले व्यक्ति ने ड्रग्स पार्टी का आयोजन किया था, उसका नाम काशिफ खान (Kashif Khan) है. वह एनसीबी की छापेमारी के दौरान वहां मौजूद था, लेकिन समीर वानखेड़े ने उसे नहीं पकड़ा, क्योंकि काशिफ वानखेड़े का दोस्त था.’’ उन्होंने कहा, ‘’काशिफ खान फैशन टीवी इंडिया का हैड है और वह देश में पोर्नोग्राफी, ड्रग्स और सेक्स रैकेट चलाता है.’’


समीर वानखेड़े के काशिफ से अच्छे रिश्ते हैं- नवाब मलिक


नवाब मलिक ने आगे कहा, ‘’समीर वानखेड़े के काशिफ से अच्छे रिश्ते हैं. एक अधिकारी ने हमें कहा है कि कई बार हमने उसके खिलाफ एक्शन लेने की कोशिश की, लेकिन समीर ने नहीं होने दिया.’’ उन्होंने दाढ़ी वाले शख्स को इंटरनेशनल ड्रग्स सिंडिकेट से जोड़ते हुए आरोप लगाया है कि समीर वानखेडे खुद एक ड्रग्स सिंडिकेट में शामिल हैं.


यह भी पढ़ें-


Aryan Khan Drugs Case: समीर वानखेड़े की बढ़ी मुश्किलें, 25 दिनों में बदल गई इस केस से जुड़े किरदारों की भूमिका


PM Modi in G-20: दुनिया की सबसे बड़ी आर्थिक पंचायत में दिखेगा देश का दम, जानिए भारत पर क्यों टिकी हैं दुनिया की नज़रें