Sameer Wankhede to meet NCB DG: एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede), जिन्होंने 3 अक्टूबर को क्रूज ड्रग भंडाफोड़ का नेतृत्व किया था और जिनके कारण ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aaryan Khan) की गिरफ्तारी हुई थी, उनके खिलाफ उगाही के आरोपों के बीच वो सोमवार को नई दिल्ली के लिए रवाना हुए थे. सूत्रों ने बताया कि वह आज NCB के डीजी सत्यनारायण प्रधान से मुलाकात करने वाले हैं. नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पहले क्रूज ड्रग्स मामले में एक गवाह द्वारा किए गए दावों की सतर्कता जांच का आदेश दिया था, जिसमें आरोपी आर्यन खान को छोड़ने के लिए वानखेड़े और अन्य सहित एजेंसी के कुछ अधिकारियों द्वारा 25 करोड़ रुपये की जबरन वसूली की बोली लगाई गई थी.


जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच के लिए एंटी ड्रग एजेंसी की तीन सदस्यीय टीम आज दिल्ली से मुंबई जाएगी. टीम में NCB के डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह और इंस्पेक्टर लेवल के दो अधिकारी शामिल होंगे. इस बीच यह पूछे जाने पर कि क्या वानखेड़े पद पर बने रहेंगे, ज्ञानेश्वर सिंह ने कहा, 'मैं आरोपों (समीर वानखेड़े के खिलाफ) की जांच की निगरानी कर रहा हूं. अभी इस मामले में किसी तरह की टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी. हमने अभी जांच शुरू कर दी है." वहीं मुंबई एनसीबी के अधिकारियों ने आरोपों के संबंध में एनसीबी के महानिदेशक को एक विस्तृत रिपोर्ट सौंपी है.


राजनीतिक नेता द्वारा बनाया जा रहा है निशाना 


वहीं आर्यन खान मामले की जांच कर रहे वानखेड़े ने अपनी ओर से आरोप लगाया है कि उन्हें और उनके परिवार को एक राजनीतिक नेता द्वारा निशाना बनाया जा रहा है. वहीं एनसीबी के मुंबई जोन के ज्वाइंट डायरेक्टर समीर वानखेड़े आज सुबह 10 बजे दिल्ली के यूपीएससी भवन आ सकते है. दरअसल, आर्यन खान ड्रग केस मामले में मुंबई NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये की मांग करने के आरोप लग रहे हैं. 


अनन्या पांडे सोमवार को भी पूछताछ के लिए उपस्थित नहीं हुईं


वहीं दूसरी तरफ मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए फिर से तलब की गई अभिनेत्री अनन्या पांडे सोमवार को भी पूछताछ के लिए उपस्थित नहीं हुईं. यह तीसरी बार है जब अभिनेत्री को एनसीबी द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया गया है. वहीं NCB के एक गवाह ने दावा किया था कि जांच एजेंसी ने उसे कोरे कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा था. 


ये भी पढ़ें:


Lakhimpur Violence: पंजाब के मंत्री ने मारे गए किसानों और पत्रकार के परिवार को सौंपे 50-50 लाख के चेक


Lakhimpur Kheri Update: लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में तीन और आरोपी हुए गिरफ्तार, अब तक हुयीं 13 गिरफ्तारियां