Owaisi On NEET Paper Leak: NEET पेपर लीक को लेकर हैदराबाद से AIMIM के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा बयान दिया है. एबीपी न्यूज के रिपोर्टर से बात करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि क्या नीट का पेपर लीक भी बाहरी ताकतों ने करवाया है? 


ओवैसी ने कहा कि बच्चे परेशान हैं. उनके मां बाप परेशान है. भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए AIMIM नेता बोले मोदी सरकार की वजह से पेपर लीक हुआ. ये कबूल कर दें कि दोबारा पेपर कराएंगे. 


हवा में उड़ रही भाजपा- ओवैसी


भाजपा पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि बीजेपी अभी भी हवा में उड़ रही है. जमीन पर नहीं आई है. ओवैसी ने कहा कि आपके पास अब बहुमत नहीं रहा है. विपक्ष ने भाजपा से ज्यादा वोट हासिल किए हैं. वोट प्रतिशत में विपक्ष आगे है.


राष्ट्रपति के भाषण में अल्पसंख्यक शब्द का जिक्र नहीं


विदेशो से रणनीतिक साझेदारी को लेकर ओवैसी ने कहा कि हम अमेरिका के साझेदार हैं. पता नहीं अब हम उनसे क्या-क्या खरीदने जा रहे हैं. इस बात को भी वह खारिज कर देंगे, लेकिन सच्चाई तो कुछ और ही है. ओवैसी ने कहा कि सच्चाई तो ये है कि दिल्ली में कई मस्जिदों को तोड़ा गया. एमपी में कई मुसलमानों के घरों को तोड़ा गया. 'सबका साथ-सबका विकास' है लेकिन राष्ट्रपति के भाषण में अल्पसंख्यक शब्द का जिक्र नहीं है.


शपथ के बाद दिया था जय फिलिस्तीन का नारा


बीते रोज (26 जून) जब असदुद्दीन ओवैसी ने जब सांसद पर की शपथ ली तो उन्होंने उन्होंने संसद में ‘जय फिलिस्तीन’ का नारा लगा दिया, जिसको लेकर देशभर में जमकर हंगामा मचा हुआ है. उन्होंने इस नारे का बचाव महात्मा गांधी का हवाला देकर करने की कोशिश की. 


महात्मा गांधी का दिया हवाला 


ओवैसी का कहना है कि अन्य सांसदों ने भी बहुत कुछ कहा था. मैंने कहा कि जय भीम, जय तेलंगाना जय फिलिस्तीन. ये कैसे गलत हो गया? उन्होंने कहा कि हमको संविधान का प्रावधान बता दीजिए. मुझे जो भी कहना था मैंने कह दिया है. पढ़ लीजिए महात्मा गांधी ने  फिलिस्तीन के बारे में क्या कहा था.


यह भी पढ़ें- Indian Navy: नौसेना का नया कवच, दुश्मन पर बरसाएगा आफत, जानिए क्या है MR-MOCR की खासियत