Owaisi Harsh Words for Netanyahu: AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का इजरायल के PM नेतन्याहू पर विवादित बयान दे दिया है. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि हम अपने वजीरे आजम से पूछना चाहते हैं कि इजरायल ने 40 हजार से ज्यादा फिलिस्तीनियों को मार दिया, लेकिन हमारे वजीरे आजम उस नेतन्याहू जालिम कुत्ते को कुछ नहीं बोलते हैं. मैं पूछना चाहता हूं कि हमारा देश इजरायल को हथियार क्यों दे रहा है?


असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि फिलिस्तीन में 70 फीसदी फिलिस्तीनियों के घरों को तबाह कर दिया गया. अल्लाह नेतन्याहू को जहन्नुम में कुत्ता बनाएगा. 40000 से ज्यादा लोग शहीद हो गए हैं, उनमें 15000 से ज्यादा बच्चे हैं. उन फिलिस्तीनियों की कोई भी आवाज नहीं उठा रहा है, उनके हकों को छीना जा रहा है. 


इजरायल के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगा अल्लाह - ओवैसी


ओवैसी बोले कि फिलिस्तीनी अपनी जगह नहीं छोड़ेंगे. वह वहां उन जालिमों से लड़ रहे हैं, लेकिन फिर भी वह इस तकलीफ में उनसे लड़ रहे हैं. फिलिस्तीन के लोग अपनी जगह और अपनी मस्जिदों के लिए लड़ रहे हैं. वह अल अक्सा मस्जिद के लिए लड़ रहे हैं. नेतन्याहू जालिम लोग तुम खुद खत्म हो जाओगे, लेकिन फिलिस्तीनियों को खत्म नहीं कर पाओगे. अल्लाह इजरायल के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगा.


भारत ने जताई थी चिंता


बता दें कि इजरायली सेना ने दक्षिण लेबनान में संयुक्त राष्ट्र शांति सैनिकों के तीन अड्डों पर गोलीबारी की थी, जिसमें संयुक्त राष्ट्र के कई कर्मचारी घायल हो गए थे. इन हमलों को लेकर आज भारतीय विदेश मंत्रालय ने भी चिंता जताते हुए कहा कि ब्लू लाइन पर बिगड़ती सुरक्षा स्थिति से देश चिंतित है और उस पर बारीकी से नजर रखे हुए हैं. खास बात यह है कि 600 भारतीय सैनिक लेबनान में संयुक्त राष्ट्र शांति मिशन का हिस्सा है और वह इस समय इजरायल लेबनान सीमा पर 120 किलोमीटर लंबी ब्लू लाइन पर तैनात है


यह बभी पढ़ें- PM मोदी संग मुलाकात के बाद ट्रूडो ने फिर छेड़ा 'कनाडाई' राग! भारत ने दिया दो टूक जवाब