नई दिल्लीः अयोध्या भूमि विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल-मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि यह न्याय अधूरा है. उन्होंने कहा कि बाबरी मस्जिद मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला 'पूर्ण न्याय' नहीं है.


ओवैसी ने ट्वीट कर कहा, ''बाबरी मस्जिद मुकदमा मामले में 'पूर्ण न्याय' नहीं मिला. अगर मिला होता तो सुप्रीम कोर्ट को आर्टिकल 142 का प्रयोग नहीं करना पड़ता.'' ओवैसी ने आगे कहा, ''यह सबसे बेहतरीन 'अधूरा न्याय' या सबसे खराब 'पूर्ण अन्याय' है."


अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद ओवैसी ने कई बार अपनी असंतुष्टी जाहिर की है. इससे पहले उन्होंने यहां तक कह दिया था, ''मुझे अपनी मस्जिद वापस चाहिए.''





ओवैसी के इस ट्वीट के बाद बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने असदुद्दीन ओवैसी की तुलना जाकिर नाईक से थी की. मीडिया से बात करते हुए बीजेपी सांसद ने कहा था कि ''असदुद्दीन ओवैसी दूसरे जाकिर नाइक बन रहे हैं. अगर वह जरूरत से ज्यादा बोलते हैं तो हमारे देश में कानून और व्यवस्था है.''


ओवैसी के बयान के बाद सियासत गरमा गई थी. हैदराबाद-तेलंगाना में बीजेपी के एकमात्र विधायक राजा सिंह की मांग है कि असद्दुदीन ओवैसी के ऊपर देशद्रोह का मुकदमा दायर हो. राजा सिंह ने ओवैसी पर राम मंदिर के खिलाफ भड़काऊ भाषण और ट्वीट को लेकर माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाया था.


असदुद्दीन ओवैसी ने PM मोदी से पूछा- इतनी मोहब्बत है बांग्लादेश से कि आदिवासियों की जमीन छीन ली!