Asaduddin Owaisi: एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने 18वीं लोकसभा सेशन के दूसरे दिन विवाद खड़ा कर दिया. ओवैसी ने संसद में शपथ के दौरान जय फिलिस्तीन का नारा लगा दिया. उनके नारा लगाने के बाद सियासत भी शुरु हो गई. इसको लेकर बीजेपी विधायक टी राजा सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.


बीजेपी विधायक टी. राजा सिंह ने कहा कि एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने आज संसद में शपथ ली. टी राजा ने कहा शब्द तो ठीक था लेकिन आखिरी में ओवैसी ने कहा जय भीम, जय मीम और जय फिलस्तीन का नारा लगा दिया तो मैं ओवैसी से कहना चाहूंगा कि भारत माता की जय बोलने में तुम्हें क्यों शर्म आती है? भाई जिस देश में खाते हैं, जिस देश में पीते हैं, भारत देश में राजनीति भी करते हैं और भारत माता की जय बोलने में शर्म आती है.


जय इजरायल बोलने पर आज क्या ओवैसी संसद में बैठते?- टी राजा 


इस बीच बीजेपी नेता टी. राजा सिंह ने ओवैसी पर हमला बोलते हुए कहा कि संसद में शपथ किस प्रकार से ली जाती है. तुम तो नए नहीं हो और बोलने की जरूरत भी नहीं है. बीजेपी नेता ने कहा कि आज अगर कोई जय इजरायल बोल देता तो आज क्या तुम संसद में बैठते? तुरंत संसद के बाहर आकर हंगामा शुरू कर देते कि यह फिलिस्तीन के विद्रोही है. यह लोग इजरायल के समर्थक हैं.



 


'मीडिया में हेडलाइन तो कोई भी बन सकता है' 


बीजेपी विधायक ने आगे कहा कि ओवैसी मैं आपको कहना चाहूंगा कि ठीक है, अगर तुम्हें इतना ही फिलिस्तीन से प्यार है तो क्यों फिलिस्तीन में आप जाकर उनके लोगों के सपोर्ट में खड़े नहीं हुए भाई. जो बंदूक उठाकर अपने आप की रक्षा कर रहे हैं तो वैसे तुम भी चले जाओ न फिलस्तीन. बंदूक उठा लो दम अगर है तो, भारत देश में रहकर सिर्फ मीडिया में हेडलाइन बनना कोई भी बन सकता है. अगर इतना ही प्यार है, चले जाओ फिलिस्तीन.


बीजेपी नेता टी राजा सिंह ने कहा कि ठीक है जय भीम, हम भी बोलते हैं, जय भीम हमारा स्लोगन है, एक बार चले जाओ फिलिस्तीन से पता चल जाएगा.


ये भी पढ़ें: 'मैंने तीन कॉल किए', 'हमें कोई जवाब नहीं मिला', स्‍पीकर पद पर छिड़ी जंग, पढ़ें राजनाथ, राहुल के दावे