BJP’s The Kerala Story Poster: बॉलीवुड फिल्म 'द केरला स्टोरी' को लेकर चल रहा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा घटनाक्रम में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में इससे संबंधित विवादित पोस्टर लगाया गया है जिस पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.


एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है वहीं, पश्चिम बंगाल में फिल्म पर बैन लगा दिया गया. 'द केरला स्टोरी' को लेकर बीजेपी और विपक्ष के नेताओं में जुबानी हमले भी हो रहे हैं. यूपी बीजेपी संगठन के प्रदेश मंत्री अभिजात मिश्रा ने एक होर्डिंग लगवाई है. इसमें पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी नजर आ रहे हैं.


होर्डिंग पर ओवैसी की प्रतिक्रिया


इस होर्डिंग पर असदुद्दीन ओवैसी ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “ये सब एक ही लैला के दीवाने हैं.” दरअसल, ये पोस्टर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है. इसमें एक तरफ नकाबपोश आतंकवादी की तस्वीर लगाई गई है. उस आतंकवादी के नीचे एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी की फ़ोटो लगी है. उसके बाद एसपी मुखिया अखिलेश यादव, फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और आखिर में पं. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की तस्वीर लगी दिखाई दे रही है.  




क्या लिखा है होर्डिंग में?


होर्डिंग में नकाबपोश आतंकी के आगे लिखा है, “शागिर्दों इन काफिरों की फ़िल्म को किसी भी तरह बैन कराओ.” इसके जवाब में बाकी सभी नेताओं के आगे कुछ वाक्‍य लिखे गए हैं. ओवैसी के आगे लिखा 'हुजूर न सरकार सुन रही है न अदालत सुन रही है', अखिलेश के आगे लिखा है, 'आका, विरोध तो कर रहा हूं लेकिन बुल्डोजर से डर रहा हूं. उधर राहुल गांधी के आगे लिखा है, ‘यस सर, आई एम ट्राइंग माय बेस्ट’ और ममता बनर्जी के आगे लिखा, 'आका मैंने बंगाल में फिल्म बैन कर दी है.'


ये भी पढ़ें: 'आप प्रधानमंत्री हैं या पिक्चर के प्रमोटर?' यूपी में ओवैसी ने अखिलेश पर भी कसा तंज, कहा- कभी KCR कभी नीतीश कभी ममता के पैरों...