Junaid-Nasir Murder: हरियाणा में जुनैद और नासिर की हत्या को लेकर हंगामा शुरू हो गया है. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार (17 फरवरी) को कहा कि दोनों की हत्या भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की कोशिश करने वालों ने की. 


एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ने कहा, ''हिंदू राष्ट्र को मानने वालों ने जुनैद और नासिर को मारा है.'' उन्होंने कहा कि जुनैद और नासिर को एक संगठित गिरोह ने मारा. हरियाणा की बीजेपी सरकार इस घटना की ज़िम्मेदार है क्योंकि वे इस संगठित गिरोह को संरक्षण देते हैं. बीजेपी ऐसे कट्टरवादी लोगों को बढ़ावा दे रही है जो गौ रक्षा के नाम पर लोगों के मर्डर कर रहे हैं. इसे रोकना चाहिए.


पुलिस ने क्या कहा? 


डीएसपी जगत सिंह ने बताया कि  लोहारू के जंगल में सुबह 8 बजे बोलेरो गाड़ी मिलने की सूचना मिली थी. वाहन के नंबर से पता चला कि हसीन खान नामक व्यक्ति की गाड़ी थी. उसने बताया कि 15 फरवरी को नसीर और उसके दोस्त का जंगल में गाड़ी समेत अपहरण हो गया था. राजस्थान के गोपालगढ़ थाने में FIR दर्ज़ है. पहली नजर में मामला हत्या का लग रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 


मामला क्या है? 


हरियाणा के भिवानी जिले में बोलेरो से राजस्थान निवासी दो लोगों के जले हुए शव मिले. लोहारू (भिवानी) के पुलिस उपाधीक्षक जगत सिंह बताया कि मृतकों की पहचान नासिर (25) और जुनैद उर्फ ​​जूना (35) के रूप में हुई है. दोनों राजस्थान के भरतपुर जिले की पहाड़ी तहसील के घाटमीका गांव के रहने वाले थे. दोनों को बुधवार (15 फरवरी) को अपहरण कर लिया गया था. इसे लेकर ओवैसी ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य से किडनैप कर लिया गया लेकिन सरकार ने तुरंत फैसला नहीं लिया. 


ये भी पढ़ें- Junaid-Nasir Murder: कौन है गौरक्षक मोनू मानेसर? जिसपर लगा मुस्लिम युवकों की हत्या का आरोप, पहले भी दर्ज हो चुकी हैं कई FIR