Aryan Mishra Murder Case: गौ तस्कर समझकर हरियाणा के फरीदाबाद में 12वीं के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अभी आरोप कथित गौ रक्षक बताए जा रहे हैं, जिन्होंने तस्कर समझकर छात्र आर्यन मिश्रा की हत्या कर दी थी. पुलिस ने  हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया है. 


यह घटना दिल्ली-आगरा हाईवे पर गदपुरी टोल के पास 23 अगस्त को हुई थी. आरोपियों की पहचान आदेश, कृष्णा, वरुण और अनिल कौशिक के रूप में की गई. इस मामले में को लेकर अब AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने हरियाणा सरकार पर निशाना साधा है. 


AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने साधा निशाना


फरीदाबाद में 12वीं के छात्र की गोली मारकर हत्या के मामले में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने हरियाणा सरकार निशाना साधते हुए कहा, ' हरियाणा में 12वीं में पढ़ने वाले आर्यन मिश्रा को मुसलमान समझ कर गौ-रक्षकों ने गोली मार कर क़त्ल कर दिया. कुछ ही दिन पहले CM नायब सैनी ने अपने सरकार की नीति साफ़ कर दी थी, उन्होंने कहा था के गौ रक्षा के नाम पर हो रहे आतंक को कौन रोक सकता था. आर्यन, साबिर, नसीर और जुनैद की मौत के ज़िम्मेदार हरियाणा की भाजपा सरकार भी है.






सीएम नायब सिंह सैनी ने दिया था ये बयान


दरअसल, हरियाणा के चरखी दादरी जिले के बधरा गांव में पश्चिम बंगाल के एक प्रवासी मजदूर की पीट-पीटकर हत्या हत्या कर दी गई थी. इस दौरान आरोप लगा था कि पीड़ित के बीफ खाने के संदेह को लेकर गौरक्षक समूह के लोगों ने उसके साथ मारपीट की थी.


इस घटना को लेकर हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा था, 'गौमाता की सुरक्षा के लिए हमने कड़े कानून बनाए हैं. इसको लेकर कोई समझौता नहीं है. लोगों के मन में गौमाता के लिए आस्था है. उनकी भावनाएं जुड़ी हुई हैं. जब ऐसी को घटना सामने आती है तो गांव के लोग प्रतिक्रिया करते हैं.' उन्होंने आगे कहा था, 'मैं इस बात पर भी जोर देता हूं कि  लिंचिंग की ऐसी घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण हैं और नहीं होनी चाहिए.