नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि वह यह साबित करें कि मैंने पाकिस्तान की तारीफ की है. बता दें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही यह कहा था कि राहुल गांधी और असदुद्दीन ओवैसी पाकिस्तान की तारीफ करते हैं.


ओवैसी ने  कहा, “ मैं योगी आदित्यनाथ को चुनौती देता हूं कि अगर वह सच्चे योगी हैं तो 24 घंटे में इस बात का सबूत दें कि मैंने पाकिस्तान की तारीफ की है.”  उन्होंने कहा कि क्या योगी आदित्यनाथ था यह नहीं जानते हैं कि मैं पाकिस्तान गया था और वहां में भारतीय लोकतंत्र के बारे में बात की थी.






इसके साथ ही ओवैसी ने यह भी कहा कि बिहार चुनाव जीतना कांग्रेस और आरजेडी बिहार के बस की बात नहीं है. इन दोनों दलों में बीजेपी का मुकाबला करने के लिए न तो बौद्धिक इमानदारी है और न दृढ़ संकल्प. इस चुनाव के लिए दोनों दलों में कोई राजनीतिक दृष्टि या नीति नहीं है.


CM योगी ने क्या था


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारत का हितैषी हर व्यक्ति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा है. उन्होंने यह भी दावा किया कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 के प्रावधान हटाये जाने से सबसे अधिक पीड़ा कांग्रेस नेता राहुल गांधी और एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन औवैसी को हुई है.


जमुई में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो भारत का हितैषी है, वह हर व्यक्ति प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़ा है और उनके साथ कदम मिलाकर काम करना चाहता है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता पाकिस्तान की तारीफ करने में लगे हैं, ऐसे नेताओं से क्या देश के हित की कल्पना की जा सकती है?


यह भी पढ़ें:


Exclusive: LAC पर तनातनी के बीच चीन ने बारूदी सुंरग बिछाने के लिए रॉकेट लॉन्चर का किया परीक्षण