Asaduddin Owaisi On Hindu Nation: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ के हिंदू राष्ट्र वाले बयान पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार (8 अगस्त) को पलटवार किया. ओवैसी ने कहा कि मोहब्बत की दुकान में नफरत की तस्करी हो रही है. 


सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर कहा, ''कांग्रेस के मध्य प्रदेश के 'दिग्गज' नेता साफ-साफ वही कह रहे हैं जो कि मोहन भागवत कहते हैं कि भारत हिंदू राष्ट्र है. भारत सिर्फ एक समुदाय का देश नहीं है. भारत कभी हिंदू राष्ट्र ना था, ना है और ना कभी होगा इंशाअल्लाह. 'मोहब्बत की दुकान' में नफरत की तस्करी हो रही है. दूसरों पर B-Team का ठप्पा लगाने का अधिकार इन्हें कहां से मिला? कल के दिन अगर बीजेपी हार भी जाए तो इस नफरत में क्या कोई कमी आएगी?'' 


दरअसल कांग्रेस नेता राहुल गांधी आए दिन कहते रहे हैं कि हम नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहे हैं. इसका जिक्र उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भी किया था. वहीं कांग्रेस ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम को बीजेपी की बी टीम बोलती आई है. 






कमलनाथ ने क्या कहा था?
कमलाथ से सोमवार (7 अगस्त) को सवाल किया गया कि क्या वो बागेश्वर धाम महाराज पंडित धीरेंद्र शास्त्री के हिंदू राष्ट्र बनाने वाले बयान का समर्थन करते हैं? इस पर उन्होंने कहा, '' सबकी अपनी राय है. आज जब 82 फीसदी जनता हिंदू है तो ये कौन सा राष्ट्र है.'' हालांकि उन्होंने आगे कहा कि मैं सेक्युलर हूं.  


ये भी पढ़ें- Hindu Rashtra: 'अगर देश की 82 फीसदी आबादी...', हिंदू राष्ट्र पर कमलनाथ का चौंकाने वाला जवाब, बताया धीरेंद्र शास्त्री से रिश्ता