Owaisi on Inflation: एआईएमआईएम (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर मोदी सरकार (Modi Government) पर निशाना साधा है. उन्होंने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि देश में महंगाई और बेरोजगारी के लिए जिम्मेदार मोदी नहीं बल्कि मुगल है. 


दरअसल ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष ओवैसी कई मुद्दों पर मोदी सरकार पर निशाना साधते रहे हैं. इसी क्रम में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह एक जनसभा को संबोधित करते नजर आ रहे हैं. उस वीडियो में ओवैसी ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, ''भारत के  अगर युवा बेरोजगार हैं. महंगाई आसमान छू रही है. डीजल 100 रुपये के पार है. यकीनन इसके लिए पीएम मोदी नहीं, औरंगजेब जिम्मेदार है.'


 






उन्होंने आगे कहा कि अगर हमारे देश के बच्चों के पास नौकरी नहीं है तो इसके जिम्मेदार सरकार नहीं अकबर है. अगर पेट्रोल 104 रुपये का है तो इसके जिम्मेदार ताजमहल. अगर ताजमहल न होता तो पेट्रोल की कीमत आज 40 रुपये होती. ओवैसी ने तंजात्मक अंदाज में कहा कि मैं मानता हूं कि मुगलों ने ताजमहल, लालकिला बनाकर गलती की. वो पैसा बचाकर रखना था. 


केंद्र से सवाल करते नजर आ रहे हैं ओवैसी


वीडियो में ओवैसी केंद्र से सवाल करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने पूछा क्या भारत में सिर्फ मुगलों की सरकर थी? मुगलों से पहले देश में अशोक, चंद्रगुप्त की भी हुकूमत थी, लेकिन बीजेपी हर चीज की जिम्मेदार मुगलों को बताती है. उनकी आंखों में सिर्फ मुगल दिखता है. ओवैसी ने कहा कि बीजेपी को एक आंख में मुगल नजर आता है तो दूसरी में पाकिस्तान. लेकिन हमें न ही मुगलों से कोई लेना देना है और ना ही पाकिस्तान से. हमें मतलब है तो देश में बढ़ रही महंगाई और बेरोजगारी से. 


ये भी पढ़ें:


India Coronavirus: कोरोना मामलों में आई गिरावट, पिछले 24 घंटे में 13086 नए मामले दर्ज, पॉजिटिवटी रेट 2.90 पर आ पहुंची


Maharashtra Politics: लंगड़े घोड़े पर सवार होकर आए देवेंद्र फडणवीस, टिकेंगे नहीं... 'सामना' में शिवसेना का हमला