हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को कहा कि देश के मुसलमानों को बीजेपी के सत्ता में आने से डरना नहीं चाहिए. उन्होंने कहा कि संविधान सभी नागरिक को धार्मिक स्वतंत्रता का अधिकार देता है.


मक्का मस्जिद में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ''भारत का कानून, संविधान हमें इस बात की इजाजत देता है कि हम अपने धर्म का पालन करें.'' उन्होंने कहा, ''जब भारत के प्रधानमंत्री मंदिर जा सकते हैं तो हम भी गर्व के साथ मस्जिद जा सकते हैं.''


बीजेपी पर बोला था हमला


लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद ओवैसी ने बीजेपी और बाबा रामदेव पर करारा हमला बोला था. बीजेपी की जीत को लेकर ओवैसी ने कहा था कि पार्टी ने राष्ट्रवाद को भुनाया और चुनाव के दौरान हिंदुत्व कार्ड खेला.


इसके साथ ही ओवैसी ने कहा, ''बीजेपी ने ईवीएम में नहीं हिंदू दिमाग के साथ हेराफेरी की. इस चुनाव में जात-पात और धर्म अहम मुद्दा अहम साबित हुआ. बीजेपी ने हिंदुत्व कार्ड खेला और वह कामयाब रही. पूरे चुनाव में विकास का मुद्दा गायब रहा.''


रामदेव पर किया था पलटवार


वहीं ओवैसी ने बाबा रामदेव के उस बयान पर भी पलटवार किया था और कहा था कि रामदेव के बयान पर इतना ध्यान क्यों दिया जा रहा है.


दरअसल बाबा रामदेव ने कहा था कि सरकार को बढ़ती जनसंख्या को रोकने के लिए कदम उठाएं. उन्होंने कहा था कि जनसंख्या निंयत्रण तभी संभव होगा जब सरकार ऐसा नियम बनाती है कि जिसका भी तीसरा बच्चा होगा उसे वोट करने से वंचित कर दिया जाए. ऐसे लोगों को चुनाव न लड़ने दिया जाए.


रामदेव के जनसंख्या नियंत्रण वाले बयान पर भड़के ओवैसी, कहा- कुछ भी न बोलें