नई दिल्ली: पुराने रिश्ते कब सिर का दर्द बन जाएं, कभी-कभी इसका अंदाजा लगाना या गुमान करना भी मुश्किल होता है, लेकिन जब परेशानी आती है तो जवाब मिलने से नहीं मिलते. रेप के दोषी आसाराम को लेकर कांग्रेस कुछ ऐसे ही पचड़े में पीएम नरेंद्र मोदी घसीट लाई है.


कांग्रेस ने अपने ओफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पीएम मोदी और विवादास्पद धर्मगुरु आसाराम के बेहद करीबी रिश्तों को उजागर किया गया है. कांग्रेस ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि किसी भी इंसान की शख्सियत उसकी दोस्ती से जाहिर होती है.





गौर करने वाली बात ये है कि इस वीडियो में पीएम नरेंद्र मोदी आसाराम की जमकर तारीफ करते सुने और देखे जा सकते हैं. पीएम मोदी कहते हैं, ‘मेरा स्वभाग्य रहा है कि जीवन में जब मुझे कोई नहीं जानता था उस समय से बापू के आशीर्वाद मुझे मिलते रहे हैं’.


इसके जवाब में आसाराम भी मोदी की जमकर तारीफ करते हैं. आसाराम अलहड़ अंदाज़ में पूरे जोश के साथ राजनीतिक सत्ता और धर्मसत्ता के मिलन से खूब खुश नज़र आ रहे हैं. आसाराम कहते हैं, ‘यह कैसा अनोखा संगम है. धर्मसत्ता और राजसत्ता जब मिलते हैं तो प्रजा का बेड़ा पार हो जाता है. मैं हमेशा से कहता था लेकिन आज मुझे मेरा शिव मिल गया’.