Bharat Jodo Yatra: राजस्थान के मुख्यमंत्री (Rajasthan CM) अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने केंद्र की मोदी सरकार (Modi government) पर हमला बोला हैं. कांग्रेस नेता (Congress leader) ने साल 2014 लोकसभा (Lok Sabha) में चुनावी मुद्दों (Election Issues) को एक बार फिर छेड़ा है. उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार (Modi government) पर निशाना साधते हुए कहा कि देश किस दिशा में जा रहा है, ये किसी को नहीं पता, न तो लोकपाल आ पाया, न ही काला धन आ पाया.


राजस्थान के सीएम (CM) ने कहा कि देश के हालात खराब हो रहे हैं. धर्म और जाति के नाम पर राजनीति करना बहुत ही आसान होता है, जो ये लोग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये लोग (BJP) तनाव और सांप्रदायिकता का माहौल बना रहे हैं.


दरअसल, कर्नाटक में भारत जोड़ो यात्रा में राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने लोगों को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कहा कि फासीवादी ताकतों से देश चुनौतियों का सामना कर रहा है. हम सांप्रदायिक ताकतों की निंदा करते हैं. बता दें कि राजस्थान कांग्रेस में सियासी संकट के बाद पहली बार राहुल गांधी से अशोक गहलोत ने मुलाकात किया.


 






भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुये खड़गे


राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने नेतृत्व में कांग्रेस (Congress) ने आज (15 अक्टूबर) भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के 38वें दिन में कदम रखा. कांग्रेस भारत जोड़ो पदयात्रा शनिवार सुबह 6:30 बजे हलकुंडी मठ से शुरू हुई. भारत जोड़ो यात्रा 30 सितंबर को कर्नाटक में प्रवेश की और 21 दिनों में 511 किमी की दूरी तय करने के बाद 20 अक्टूबर को यहां से निकलेगी.


राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बल्लारी में आयोजित एक विशाल सम्मेलन को संबोधित करेंगे. कांग्रेस नेता (Congress leader) और पार्टी अध्यक्ष पद के प्रत्याशी मल्लिकार्जुन खड़गे आज भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए हैं. कांग्रेस के दिग्गज नेता कांग्रेस  अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ रहे हैं और वह पार्टी के वरिष्ठ नेता शशि थरूर के खिलाफ खड़े हैं.


ये भी पढ़ें


जनसंख्या नियंत्रण पर क्यों मचा है घमासान? जानें RSS से कितना अलग है मोदी सरकार का रुख


America: अमेरिका ने भारत यात्रा को लेकर इस साल चार बार जारी की ट्रैवल एडवाइजरी, सावधानी बरतने की दी सलाह