Dausa Rape Case: राजस्थान के दौसा जिले में नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोप में एक पुलिस उपनिरीक्षक की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर तीखा हमला बोला. मामले में राष्ट्रीय राजधानी में पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए शहजाद पूनावाला ने अशोक गहलोत सरकार पर अपराधियों और बलात्कारियों को बचाने का आरोप लगाया. 


उन्होंने कहा, "गहलोत सरकार और सत्तारूढ़ दल सक्रिय रूप से बलात्कारियों और अपराधियों को बचा रहे हैं. मैं आज प्रियंका गांधी से पूछना चाहता हूं कि क्या आप राजनीतिक पर्यटक के रूप में राजस्थान का दौरा करती रहेंगी या बलात्कार पीड़ितों और उनके परिवारों से भी मिलने जाएंगी?" पूनावाला ने कहा कि एक तरफ पीएम मोदी 'बेटी बचाओ' अभियान चलाते हैं तो दूसरी तरफ गहलोत सरकार का नारा 'बलात्कारी बचाओ' है. 


आरोपी अधिकारी को बचाने की कोशिश
न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, "राजस्थान पुलिस के एक अधिकारी ने चार साल की बच्ची के साथ बलात्कार की एक चौंकाने वाली घटना आज सामने आई है. आरोपी अधिकारी के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने के बजाय, राज्य पुलिस और प्रशासन ने उसे बचाने की कोशिश की. आरोपी को निलंबित नहीं किया गया और न ही सबूत नष्ट करने के आरोपी दो अन्य पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कोई कार्रवाई की गई."


'राजस्थान में 15,000 से अधिक यौन उत्पीड़न के मामले'
बीजेपी नेता कहा, "मैंने कुछ दिन पहले राजस्थान का दौरा किया था और मुझे बताया गया था कि कांग्रेस सरकार के पिछले पांच साल के कार्यकाल में 15,000 से अधिक यौन उत्पीड़न के मामले सामने आए हैं. देश भर में ऐसे 22 प्रतिशत मामले अकेले राजस्थान में है."


उन्होंने कहा कि बलात्कार की घटनाओं में राज्य अब देश में सबसे ऊपर है. ये अशोक गहलोत और कांग्रेस की गारंटी है. क्या वे सत्ता में आने पर राज्य में अधिक बलात्कार और उत्पीड़न की गारंटी दे रहे हैं?


पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया
बता दें कि राजस्थान के दौसा जिले में शुक्रवार (10 नवंबर) को एक सब इंस्पेक्टर पर चार साल की बच्ची से रेप का आरोप लगा था. दौसा के एएसपी बजरंग सिंह के मुताबिक आरोपी सब-इंस्पेक्टर की पहचान भूपेन्द्र के रूप में हुई. उन्होंने कहा कि फिलहाल आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.


यह भी पढ़ें- 'मुस्लिमों के कल्याण के लिए अपने पिता से ज्यादा कदम उठाऊंगा', सीएम जगन मोहन रेड्डी ने क्यों कही ये बात?