जयपुरः कांग्रेस के महासचिव और राजस्थान के प्रभारी अजय माकन ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है. ट्विटर पर पोस्ट किए गए इस फोटो में अजय माकन के साथ राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, सचिन पायलट और राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा बैठे नजर आ रहे हैं. इस फोटो के जरिए अजय माकन यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के सभी नेता एकजुट हैं और सभी लोग मिलकर उपचुनाव में पार्टी की प्रत्याशी की जीत के लिए मेहनत कर रहे हैं.


सियासी संघर्ष के बीच एकजुटता की तस्वीर


सूबे में पिछले कई महीने से सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच सियासी संघर्ष जारी था. सियासी संघर्ष के बीच दोनों नेताओं ने लगभग छह महीने बाद एक ही हेलिकॉप्टर से उड़ान भरी. सीएम गहलोत और अन्य नेताओं ने  हेलिकॉप्टर के जरिए वल्लभनगर और धरियावाड़ के लिए रवाना हुए.  इन दोनों सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं.


इससे पहले अजय माकन ने हेलिकॉप्टर में बैठे सभी नेताओं की तस्वीर एक साथ टैग करते हुए ट्वीट की थी. ट्वीट के जरिए उन्होंने बताया था कि वल्लभनगर और धरियावद के लिए रवाना हो रहे हैं. सीएम गहलोत, सचिन पायलट और अन्य नेताओं को वल्लभनगर और धरियावाड़ में कांग्रेस उम्मीदवारों के नामांकन से पहले रैली को संबोधित करेंगे.


कौन कहां से लड़ रहा है चुनाव


बता दें कि कांग्रेस ने धरियावद विधानसभा सीट से पूर्व विधायक नगराज मीणा को मैदान में उतारा है. वहीं वल्लभनगर से दिवंगत विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत की पत्नी प्रीति शक्तावत को टिकट दिया है. बीजेपी ने धरियावद से खेत सिंह मीणा पर दांव खेला है जबकि वल्लभनगर से हिम्मत सिंह झाला को चुनावी रण में उतारा है.


Weather Updates: इन राज्यों में हो सकती है झमाझम बारिश, जानें दिल्ली के मौसम का हाल


Air Force Day 2021: आज मनाया जा रहा वायुसेना दिवस, जानें इसका इतिहास और महत्व