जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर फिर निशाना साधा है और केंद्रीय कैबिनेट से हटाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि पहले गजेंद्र सिंह शेखावत का नाम टेप कांड में आया और अब संजीवनी घोटाले में भी आया है. सरकार ने अब तक उनके बर्खास्त क्यों नहीं किया और कार्रवाई क्यों नहीं की ये चिंता का विषय है.


अशोक गहलोत ने किया ट्वीट


अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘’पहले उनका नाम टेप में आता था और अब इस (संजीवनी घोटाला) मामले में भी गजेंद्र सिंह का नाम आ रहा है. सरकार ने कोई कार्रवाई क्यों नहीं की और उन्हें बर्खास्त क्यों नहीं किया, यह चिंता का विषय है.’’





बता दें कि संजीवनी क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी घोटाले में शिकायत में शेखावत के साथ ही उनकी पत्नी और अन्य के नाम भी शामिल हैं. इस घोटाले में हजारों निवेशकों ने कथित तौर पर करीब 900 करोड़ रुपये गंवाए.


राजस्थान में सियासी संग्राम जारी


राजस्थान में कांग्रेस और बीजेपी आमने सामने है. कांग्रेस ये आरोप लगा रही है कि बीजेपी राज्य की सरकार को गिराने का षड्यंत्र रच रही है तो वहीं बीजेपी का कहना है कि ये कांग्रेस के अंदरूनी कलह की वजह से हुआ है.


उधर आज बीजेपी के एक प्रतिनिधिमंडल ने राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने राज्यपाल को एक ज्ञापन सौंपा. इसमें कहा गया है कि राज्य में कानून व्यवस्था खत्म होने की स्थिति बनी हुई है. राज्य का मुख्यमंत्री खुद जनता को राजभवन के घेराव के लिए उकसाने का वक्तव दे, ऐसी स्थिति में आम आदमी राज्य की शासन को संशय की नजरों से देख रहा है.


राजस्थान: कांग्रेस विधायक दल की बैठक में सीएम गहलोत बोले- जरूरत पड़ी तो पीएम आवास के बाहर प्रदर्शन करेंगे