Jammu Kashmir: एशिया कप (Asia Cup) में पाकिस्तान (Pakistan) और अफगानिस्तान (Afghanistan) के बीच हुए मैच (Match) के दौरान जम्मू के एम एम कॉलेज (MM College) में कथित तौर पर कुछ छात्रों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. इस मामले को लेकर कॉलेज का एक गुट लगातार प्रदर्शन कर रहा है और मांग कर रहा है कि इन सभी छात्रों को कॉलेज से निष्कासित किया जाना चाहिए.


वहीं इसी मामले को लेकर गुरुवार को कॉलेज परिसर में दो गुटों में झड़प भी हुई थी. बुधवार को एशिया कप में हो रहे पाकिस्तान और अफगानिस्तान के मैच के दौरान जम्मू के एमएएम कॉलेज में कथित तौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने के बाद कॉलेज में विवाद शुरू हो गया है. कॉलेज में पढ़ रहे छात्रों का एक आरोपी छात्रों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर सड़कों पर उतरा.


पाकिस्तान के जीतने पर लगे नारे


नारेबाजी की तस्वीरें जम्मू के एमएएम कॉलेज की है. आरोप है कि इसी कॉलेज के हॉस्टल में बुधवार को पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच हुए मैच के बाद पाकिस्तान के जीतने पर यहां के कुछ छात्रों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. वहीं छात्रों के एक गुट ने इन नारों पर एतराज जताया जिसके बाद यहां गुरुवार को दोनों गुटों के बीच कॉलेज परिसर में जमकर हंगामा हुआ. आरोपी छात्रों को कॉलेज से निष्कासित करने और उन पर मामला दर्ज करने की मांग को लेकर आज कुछ छात्रों ने यहां प्रदर्शन किया.


पाकिस्तान जीता था मैच


बता दें, अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 129 रन बनाए थे. वहीं, आखिरी 5 ओवर में 6 विकेट झटककर अफगानिस्तान ने मैच लगभग अपने कब्जे में कर लिया था लेकिन नसीम शाह के दो छक्कों की बदौलत पाकिस्तान यह मैच एक विकेट से जीतने में कामयाब रहा.


यह भी पढ़ें.


ब्रिटेन की महारानी का क्या था हीरे से रिश्ता? कोहिनूर के जिक्र पर क्यों सामने आती है एजिलाबेथ-II की तस्वीर


India Japan: जापान PM से मिले राजनाथ-जयशंकर, चीन के आक्रामक रवैये पर बात, क्षेत्र में शांति-स्थिरता पर दिया जोर