नयी दिल्ली: एशियाई खेलों में भारत के प्रदर्शन से उत्साह में आए सेना प्रमुख जनरल बिपीन रावत ने इसे सिर्फ ट्रेलर कहते हुए कहा कि पूरी फिल्म तो 2020 के तोक्यो ओलंपिक में दिखेगी. पिछले महीने हुए एशियाई खेलों में भारत ने 69 पदक जिते जिसमें  11 पदक सेना ने जीते.


जनरल बिपीन रावत ने पदक विजेताओं के लिए आयोजित एक सम्मान समारेह में कहा,‘‘ मैं पूरे दल को बधाई देना चाहता हूं और मैं सिर्फ पदक विजेताओं के बारे में बात नहीं कर रहा हूं. कुछ ने पदक जीते और कुछ के प्रदर्शन में कमी रह गयी लेकिन मुझे उम्मीद है कि वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं. एशियाई खेलों में सिर्फ एक ट्रेलर दिखा है और आपको ओलंपिक के दौरान पूरी फिल्म देखने को मिलेगी. यह मिशन ओलंपिक के लिए हमारा प्रयास है.’’.

सेना प्रमुख ने कहा कि उन्हें आने वाले बड़े खेल आयोजनों से और ज्यादा पदकों की उम्मीद है. जनरल बिपीन रावत ने कहा, ‘‘ इन खेलों में भारतीय सेना के 73 प्रतिनिधि थे, जिसमें 66 एथलीट और सात कोच शामिल थे. हमने 4 स्वर्ण और 4 रजत और 3 कांस्य पदक सहित 11 पदक जीते. मुझे और ज्यादा पदकों की उम्मीद थी लेकिन मैं निराश नहीं हूं. मुझे पता है आने वाले दिनों के लिए खिलाड़ी और कड़ी मेहनत करेंगे और देश के लिए कई और बड़े पुरस्कार जीतेंगे’’.