Assam Cabinet Expansion: असम में हिमंता बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) की कैबिनेट का गुरुवार को विस्तार किया गया. प्रदेश के राज्यपाल प्रोफेसर जगदीश मुखी (Governor Professor Jagdish Mukhi ) की मौजूदगी में नंदिता गारलोसा (Nandita Gorlosa) और जयंत मल्ला बरुआ (Jayanta Mallabaruah) ने पद और गोपनीयता की शपथ ली. मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा ने बुधवार को ही अपनी कैबिनेट में दो मंत्रियों को शामिल करने की घोषणा की थी.


बिस्वा ने ट्वीट कर दी कैबिनेट विस्तार की जानकारी


गुरुवार नौ जून को असम के सीएम हिंमत बिस्वा (Himanta Biswa Sarma) ने ट्वीट कर अपनी कैबिनेट का विस्तार करने और उसमें दो नए कैबिनेट मंत्रियों के शामिल होने की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट किया है कि माननीय राज्यपाल प्रोफेसर जगदीश मुखी की प्रभावशाली मौजूदगी में नंदिता गारलोसा और जयंत मल्ला बरुआ ने मंत्री पद की शपथ ली.






 


नए कैबिनेट मंत्रियों को दी बधाई


सीएम सरमा ने अपनी कैबिनेट में शामिल हुए नए चेहरों नंदिता गारलोसा (Nandita Gorlosa) और जयंत मल्ला बरूआ (Jayanta Mallabaruah) को बधाई देने के साथ ही असम के पूर्ण विकास और जन कल्याण सुनिश्चित करने में योगदान देने के लिए भी शुभकामनाएं दी.






 


सीएम ने पहले ही कैबिनेट विस्तार की सूचना


सीएम हिमंता बिस्वा सरमा की कैबिनेट के विस्तार की जानकारी बुधवार को ही सार्वजनिक कर दी थी. उन्होंने बताया था कि दो विधायकों को मंत्री पद की शपथ दिलाई जाएगी. ये शपथ ग्रहण समारोह गुवाहटी के श्रीमंत शंकरदेव कलाक्षेत्र में दोपहर लगभग तीन बजे होने के बारे में भी बताया था. हालांकि, मुख्यमंत्री शपथ लेने जा रहे दो विधायकों के नाम का जिक्र नहीं किया था. 


ये भी पढ़ेंः


Himanta Biswa Sarma: भ्रष्टाचार के आरोपों पर असम CM का फूटा गुस्सा, सिसोदिया पर मानहानि का मुकदमे करने की दी चेतावनी


Himanta Biswa Sarma: AAP के भ्रष्टाचार के आरोपों पर असम के CM ने किया पलटवार, मानहानि का मामला दर्ज कराने की कही बात