Hemant Vishwa Sharma Attacked Kejriwal: देश में सियासी पार्टियों के बीच आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) को लेकर अभी से ही बहस तेज हो गई है. आम आदमी पार्टी (AAP) की ओर से लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी बनाम केजरीवाल को लेकर दावा किए जाने के बाद असम के सीएम हेमंत बिस्वा शर्मा (Hemant Vishwa Sharma) ने हमला बोला है.


असम के सीएम ने तंज कसते हुए कहा कि अगर 2024 का लोकसभा चुनाव पीएम मोदी बनाम अरविंद केजरीवाल (Kejriwal Vs Modi) होगा तो पहले जो बीजेपी 300 सीट पर थी, चुनाव के बाद 450 लोकसभा सीटों पर बीजेपी जीत दर्ज करेगी. दरअसल, दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई की छापेमारी के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) ने दावा किया है कि 2024 का लोकसभा चुनाव नरेंद्र मोदी बनाम अरविंद केजरीवाल होगा.


हेमंत बिस्वा शर्मा का केजरीवाल पर तंज


असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा ने आम आदमी पार्टी पर तंज कसा और कहा, 'देश के कई राज्यों में लोग अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का नाम तक नहीं जानते हैं. अगर 2024 का लोकसभा चुनाव पीएम नरेंद्र मोदी बनाम केजरीवाल होगा तो पहले जो बीजेपी 300 सीट पर थी, चुनाव बाद 450 लोकसभा सीटों पर बीजेपी कब्जा कर लेगी.'


AAP का क्या है आरोप?


आम आदमी पार्टी (AAP) का कहना है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और उनके शासन के मॉडल की बढ़ती लोकप्रियता से पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) घबरा गए हैं. आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि जिस तरह से अरविंद केजरीवाल को बीजेपी के नेता निशाना बना रहे हैं, पार्टी ने देशभर में कहीं न कहीं ये संदेश दिया है कि 2024 का लोकसभा चुनाव AAP बनाम बीजेपी (BJP) होगा. 


ये भी पढ़ें:


Delhi IAS Transfer: सिसोदिया के घर CBI रेड के बाद 12 IAS अधिकारियों का तबादला, LG ने जारी किया आदेश


CBI Raid: मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई रेड पर कपिल सिब्बल बोले- ‘पिंजरे में बंद तोता’ खुल गया और पंख भगवा लग गए